Ajmer news : टिकट मिलने के बाद शंकर सिंह रावत पहुंचे ब्यावर,गर्मजोशी से हुआ स्वागत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1925649

Ajmer news : टिकट मिलने के बाद शंकर सिंह रावत पहुंचे ब्यावर,गर्मजोशी से हुआ स्वागत

Ajmer news : भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने लागातार चौथी बार  ब्यावर विधानसभा से वर्तमान विधायक शंकर सिंह को टिकट मिलने के बाद देर रात रावत ब्यावर पहुंचे.

Ajmer news : टिकट मिलने के बाद शंकर सिंह रावत पहुंचे ब्यावर,गर्मजोशी से हुआ स्वागत

Ajmer news : भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से शनिवार को जारी दूसरी लिस्ट में ब्यावर विधानसभा से वर्तमान विधायक शंकर सिंह रावत को चौथी बार टिकट दिया है. पार्टी की ओर से जारी दूसरी लिस्ट में विधायक रावत को टिकट मिलने के बाद देर रात रावत ब्यावर पहुंचे.

 विधायक शंकर सिंह रावत के ब्यावर के पीपलाज टोल नाके पर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया. इसके पश्चात कार्यकर्ता जुलूस के रूप में शंकर सिंह रावत को लेकर ब्यावर की ओर निकले जहां पर शहर के मुख्य चौराहों पर विधायक रावत का दिनभर से इंतजार कर रहे आमजन तथा भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका माला और साफा पहनाकर उन्हे शुभकामनाएं दी साथ ही उनको भारी मतो से विजयी बनाने को लेकर आश्वस्त किया.

इसे भी पढ़े: राज्यपाल सिंह के समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन,कैंडल मार्च निकाल जताया आक्रोश

चौथी बार भाजपा का विश्वास
 शहर के मुख्य चौराहों से होते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं वर्तमान विधायक रावत का काफिला चांग गेट पहुंचा जहां पर नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया के सानिध्य में भाजपा पार्षदों रावत को माला तथा साफा पहनाते हुए उकना भव्य स्वागत किया.
 इस दौरान विधायक रावत ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जो चौथी बार विश्वास जताया है उन पर वह खरा उतरेंगे साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से चुनाव में तन मन धन से जुट कर गांव ढाणी तक भाजपा के पक्ष में मतदान कराने की बात कही. 

कांग्रेस पर साधा निसाना 
इस दौरान विधायक रावत कांग्रेस सरकार पर भी जमकर बरसे उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जनता से झूठा वादा करके सरकार बनाई जिसका परिणाम अब कांग्रेस को भुगतना होगा. जनता उनके झूठ के चेहरे को विधानसभा 2023 के चुनाव में उतार फैंकेगी और पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी.
 इस दौरान विधायक रावत ने अपने 15 साल के कार्यकाल का भी गुणगान करते हुए विधानसभा क्षेत्र की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा कि बीसलपुर पेयजल सप्लाई से ब्यावर की जनता को पानी की समस्या से निजात मिली है जो उन्हीं के कार्यकाल में पूरी हुई है

इसे भी  पढ़े :मुख्यमंत्री पद को लेकर बोले पायलट- कौन किस पद पर बैठता है, इसका निर्णय आलाकमान करता है

Trending news