दिन दहाड़े हुई थी शिक्षिका के साथ लूट, कार्रवाई नहीं होने पर संघ में गुस्सा, सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922225

दिन दहाड़े हुई थी शिक्षिका के साथ लूट, कार्रवाई नहीं होने पर संघ में गुस्सा, सौंपा ज्ञापन

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर में चोर और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, जिससे शांति का जीवन जीनें वालों का जीना हराम कर रखा है, साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड में विगत 12 अक्टूबर को एक शिक्षिका के साथ दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, अब शिक्षक संघ अंबेडकर के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा है.

 

अब शिक्षक संघ अंबेडकर के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा है.

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड में विगत 12 अक्टूबर को एक शिक्षिका के साथ दिन दहाड़े हुए लूट प्रकरण में दर्ज मामले में पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर शिक्षकों ने रोष प्रकट किया है.प्रकरण में अब तक कोई एक्शन नहीं होने को लेकर बुधवार को राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक ब्यावर को एक ज्ञापन दिया.

बैग छीनकर ले गए थे

एसपी नरेन्द्र सिंह को दिए गए ज्ञापन में शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने बताया कि साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड निवासी शिक्षिका निर्मला देवी स्वर्गीय प्रवीण फुलवारी के साथ 12 अक्टूबर को उनके मकान के पास ही दिन दहाड़े घटित घटनाक्रम में अज्ञात लुटेरे शिक्षिका के साथ मारपीट करते हुए उनका बैग छीनकर ले गए थे. बैग में 50 हजार रुपए नकद, महंगा मोबाइल, सरकारी कागजात, आधार कार्ड-पैन कार्ड इत्यादि थे.

मोबाइल भी थाने में जमा करवाया था

संघ पदाधिकारियों ने बताया कि इस दौरान लुटेरों का एक मोबाइल मौके पर छूट गया था. पीड़िता ने इस संदर्भ में सांकेत नगर थाने में शिकायत देते हुए मामला दर्ज करवाया था. इस दौरान पीड़िता ने मौके पर मिला लुटेरों का मोबाइल भी थाने में जमा करवाया था.शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने दर्ज प्रकरण में 7-8 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई उचित कार्रवाई नहीं होने पर रोष प्रकट किया है. 

संघ पदाधिकारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी

शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने शीघ्र ही प्रकरण का खुलाशा कर पीड़िता को राहत दिलाने की मांग की है. इसके अभाव में शिक्षक संघ पदाधिकारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है. ज्ञापन देने वालों में विशाल दीप उदय, केवलचन्द फुलवारी,अशोक कुर्डिया, मदनलाल भट्ट, सोहनलाल सिंगारिया, लालचन्द परसोया, नन्दकिशोर मावर, देवेन्द्र चौहान, राजनारायण बाकोलिया, रामलाल कराडिया तथा गजेन्द्र भट्ट सहित अन्य शिक्षक संघ पदाधिकारी शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Code of Conduct: आचार संहिता के फांस में फंस गए शिक्षक, चुनावी चौपाल से रहें दूर, डीएम ने लिया एक्शन

 

Trending news