राजस्थान: खूब चिल्लाया..बचाओ...बचाओ लेकिन कोई नहीं आया, तड़प-तड़प कर जिंदा जला शख्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857907

राजस्थान: खूब चिल्लाया..बचाओ...बचाओ लेकिन कोई नहीं आया, तड़प-तड़प कर जिंदा जला शख्स

राजस्थान न्यूज: शख्स जलने से पहले खूब चिल्लाया..बचाओ...बचाओ लेकिन कोई नहीं आया. इसके बाद तड़प-तड़प कर शख्स जिंदा जल गया. जानिए क्या है ये पूरा मामला.

राजस्थान: खूब चिल्लाया..बचाओ...बचाओ लेकिन कोई नहीं आया, तड़प-तड़प कर जिंदा जला शख्स

अजमेर न्यूज: पीसांगन के मांगलियावास थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 8 पर तबीजी में सुबह 6 बजे अचानक चलते कंटेनर में भीषण आग लग गई. आग लगने से कंटेनर चालक जिंदा जल गया. सूचना मिलते ही मांगलियावास थाना पुलिस के साथ अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुचीं और आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया गया. 

कंटेनर में अचानक भीषण आग 

कंटेनर में आग लगने से लाखों की नई बाइके भी पूरी तरह से जल गई. मांगलियावास थाना पुलिस ने मृतक चालक के शव को मोर्चरी भिजवाते हुए कंटेनर को हाईवे से साइड में कर हादसा की जांच पड़ताल शुरू कर दी. मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा के मुताबिक नेशनल हाईवे 8 पर तबीजी गैस प्लांट के बाहर से गुजर रहे चलते कंटेनर में अचानक भीषण आग लग गई. 

आग लगने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही उन्होंने अग्निशमन विभाग को सूचना देते हुए मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. इस दौरान मौके पर पहुंची दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा ने बताया कि कंटेनर में आग लगने से जयपुर के फागी निवासी कंटेनर चालक हनुमान माली कि जिंदा जलने से मौत हो गई है. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कंटेनर अजमेर से ब्यावर की ओर बाइके लेकर जा रहा था.

आगजनी में कंटेनर में रखी बाइके जलकर खाक हो गई. हादसे के बाद आग पर काबू पाने पर खाक हुए कंटेनर को सड़क किनारे करवा कर मार्ग को सुचारू करते हुए कंटेनर में जिंदा जले चालक हनुमान माली के शव को बाहर निकालकर जवाहरलाल नेहरु अस्पताल स्थित मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है. जहां पर मृतक के परिजनों के आने पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया जायेगा.

ये भी पढ़ें-

चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक

शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

Trending news