Ajmer news: मुमताज मसीह ने महंगाई राहत शिविर का किया अवलोकन, कर्मचारियों से व्यवस्था की जानकारी ली
Advertisement

Ajmer news: मुमताज मसीह ने महंगाई राहत शिविर का किया अवलोकन, कर्मचारियों से व्यवस्था की जानकारी ली

अध्यक्ष मुमताज मसीह ब्यावर पहुंचे अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की राष्ट्रीय सचिव कल्पना भटनागर सहित कार्यकर्ताओं ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान मुमताज मसीह ने चांग गेट पर संचालित महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया.

Ajmer news: मुमताज मसीह ने महंगाई राहत शिविर का किया अवलोकन, कर्मचारियों से व्यवस्था की जानकारी ली

Ajmer news: राज्य के स्वैच्छिक क्षेत्र विकास बोर्ड के अध्यक्ष मुमताज मसीह ब्यावर पहुंचे. मसीह के शहर के चांग गेट स्थित महात्मा गांधी सर्किल पहुंचने पर पूर्व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा, कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष विक्रम सोनी तथा अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की राष्ट्रीय सचिव कल्पना भटनागर सहित कार्यकर्ताओं ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान मुमताज मसीह ने चांग गेट पर संचालित महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया. शिविर अवलोकन के दौरान मसीह ने वहां पर मौजूद अधिकारियों तथा कर्मचारियों से शिविर की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली.

 इस दौरान उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से रूबरू होते हुए उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान मसीह ने शिविर के दौरान लाभार्थियों को पट्टे, उज्जवला कार्ड सहित अन्य योजनाओं के कार्ड वितरित किए. इस दौरान मुमताज मसीह का नगर परिषद के कर्मचारियों ने भी माला पहनाकर स्वागत किया. इसके पश्चात मसीह उदयपुर रोड स्थित अंबेडकर भवन में संचालित महंगाई राहत शिविर पर पहुंचे जहां पर भी उन्होंने शिविर का अवलोकन करते हुए शिविर की व्यवस्थाओं को जांचा.

शिविर में अधिकारियों की उपस्थिति कम मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि महंगाई राहत शिविर मुख्यमंत्री गहलोत की आमजन को महंगाई से राहत दिलाने के लिए आयोजित किए जा रहे हे. उन्होंने कहा कि इन शिविरों के दौरान किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस दौरान वार्ड पार्षद विक्रम सोनी ने स्वैच्छिक क्षेत्र विकास बोर्ड के अध्यक्ष मसीह को सीएम गहलोत के नाम एक ज्ञापन भी सौपा. 

यह भी पढ़ें- रोज नारियल पानी पीने वाले पुरुषों को मिलते हैं ये सीक्रेट फायदे, दूर भागती हैं ये समस्याएं

इस दौरान उन्होंने संगठन को लेकर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्षों की जल्द ही घोषणा की जाएगी उसके लिए उच्च नेतृत्व में मंथन चल रहा है. इस मौके पर पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा, सेवादल अध्यक्ष विक्रम सोनी, कल्पना भटनागर, पूर्व सभापति कमला दगदी, राजेंद्र ओसतवाल, रमेश यादव, रामलाल लखन, अशोक मूंदड़ा, पवन तातेड, बंटी दगदी, राजेश जादम तथा रामस्वरूप डागर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

REPORTER- DILIP CHOUCHAN

Trending news