Ajmer News: टिकट न मिलने पर भावुक हुए रावत , कहा-समर्थन के बाद ही लडूंगा चुनाव
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1926580

Ajmer News: टिकट न मिलने पर भावुक हुए रावत , कहा-समर्थन के बाद ही लडूंगा चुनाव

Ajmer News: राजस्थान में बीजेपी ने दूसरी सूची जारीकर दी है, ऐसे में जिनको टिकट नहीं मिला उनको इस बात की कसक है, रावत सेना के संस्थापक ब्यावर विधानसभा में बीजेपी से टिकट के प्रबल दावेदार महेन्द्रसिंह रावत टिकट से वंचित होने के बाद भावुक हो गए हैं.

 

 Ajmer News: टिकट न मिलने पर भावुक हुए रावत , कहा-समर्थन के बाद ही लडूंगा चुनाव

Ajmer News: रावत सेना के संस्थापक ब्यावर विधानसभा में बीजेपी से टिकट के प्रबल दावेदार महेन्द्रसिंह रावत टिकट से वंचित होने के बाद दिल्ली से भारी मन से ब्यावर पहुंचे.इस दौरान शनिवार सुबह से ही अजगर बाबा के थान के पास उनके समर्थक जुटना शुरू हुए. समर्थक कारों के काफिले के साथ टोल नाका पहुंचे तो समर्थकों के हौसला अफजाई को देख महेन्द्रसिंह रावत भावुक हो उठे.

 टोल नाके से पूरा काफिला सेन्दडा रोड परिसर में पहुंच कर सभा में तब्दील हो गया.उपस्थित महिला-पुरुष समर्थकों को संबोधित करते हुए महेन्द्रसिंह ने कहा जब से जनता की सेवा का संकल्प लेकर राजनिति में उतरा हूं, सदैव जनता के हितों के लिए जनता के भले के लिए संघर्ष कर रहा हूं.इस संघर्ष यात्रा में कष्ट उठाने के बाद भी विचलित नहीं हुआ हूं.

विधानसभा का भाजपा से टिकट मांगा था

आगे भी हिम्ममत ओर साहस से जनता के भले के लिए आधी रात को तैयार रहूंगा.विधानसभा का भाजपा से टिकट मांगा था परन्तु पार्टी ने एक कर्तव्यनिष्ठ ओर ईमानदारी को दरकिनार करते हुए भाजपा से बगावत कर प्रधान प्रत्याशी को हरवाने का इनाम तोहफे के रूप में भाजपा का टिकट दिया. टिकिट कटने के बारे में महेन्द्रसिंह ने कहा कि पार्टी ने निष्ठा ओर संघर्ष की बलि चढ़ाई है.पार्टी का काम टिकिट देना था वो कर दिया लेकिन जनता का काम है वोट देना.

 जनता का भाव ओर राय जानूंगा

रावत ने भावुक होते हुए कहा कि जनता का समर्थन मेरा हौसला है, मैं कहीं भी विचलित नहीं हूं, और सोमवार से आगामी 30 अक्टूबर तक भालिया सहित सभी पंचायतों शहर के वार्डों का भ्रमण करके जनता का भाव ओर राय जानूंगा, यदि जनता ने समर्थन ओर निर्णय दिया तो  ब्यावर के नागरिकों की आवाज बनूंगा. और विकास की दिशा बनूंगा.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Rajasthan: सेना का कर्नल बताकर करोड़ों रुपए की करी ठगी, इनामी शातिर गिरफ्तार

 

Trending news