ब्यावर में 14 जून लापता युवक का सुराग ना लगने से परिजन परेशान, जटिया समाज में गुस्सा
Advertisement

ब्यावर में 14 जून लापता युवक का सुराग ना लगने से परिजन परेशान, जटिया समाज में गुस्सा

Ajmer news: ब्यावर शहर की कालेज रोड जटिया कालोनी से विगत 14 जून को घर से गायब हुये एक युवक का अब तक कोई पता नहीं मिलने तथा इस संदर्भ में पुलिस में दी गई शिकायत और गुमशुदी की रिपोर्ट पर अब तक कोई कार्यवाहीं नहीं होने पर जटिया समाज में आक्रोश व्याप्त है. 

 

ब्यावर में 14 जून लापता युवक का सुराग ना लगने से परिजन परेशान, जटिया समाज में गुस्सा

Ajmer, Beawar: ब्यावर शहर की कालेज रोड जटिया कालोनी से विगत 14 जून को घर से गायब हुये एक युवक का अब तक कोई पता नहीं मिलने तथा इस संदर्भ में पुलिस में दी गई शिकायत और गुमशुदी की रिपोर्ट पर अब तक कोई कार्यवाहीं नहीं होने पर जटिया समाज में आक्रोश व्याप्त है. 

गुमशुदी की रिपोर्ट पर कार्रवाई करने और लापता युवक की तलाश करने की मांग को लेकर श्री जटिया पंचायत समिति के पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन दिया. एसडीएम मृदूलसिंह को दिग गए ज्ञापन में बताया गया कि जटिया कालोनी निवासी गंगा मैय्या मंदिर के पास निवासी राजेश उर्फ राजू पुत्र नारायणदास जटिया 14 जून को अचानक घर से गायब हो गया था. 

परिजनों ने युवक की हर जगह की तलाश

परिजनों ने उसकी आसपास सहित घर-परिवार और रिश्तेदारों में तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. इस बाबत परिजनों ने 15 जून को सिटी थाने में एक लिखित रिपोर्ट देकर युवक की गुमशुदी दर्ज करवाई. लेकिन 20 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस द्वारा गुमशुदी पर कई कार्यवाहीं नहीं की है जिससे परिवार तथा समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. 

परिवारवालों की बढ़ी चिंता

साथ ही परिवारजनों में किसी अनिष्ट की आशंका के चलते चिंता बढ़ रही है. ज्ञापन में समाज पदाधिकारियों ने शीघ्र ही गुमशुदा युवक की तलाश करने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष राजेन्द्र तुनगरिया, जयकिशन सुवासियां, ईश्वर सुवासियां, गणपत बालोटिया, ओमप्रकाश खन्ना, अनिल उदाणिया, कैलाशचंद, नवीन, दिनेश, भारत, प्रदीप, आशा देवी, पुष्पा देवी, गायत्री देवी, इंद्रा देवी तथा लता देवी सहित अन्य शामिल थे.

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Trending news