Ajmer News: नसीराबाद के पास जंगल में मासूम की मिली लाश, मारने के लिए पीछे बांधे गए थे हाथ
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1984392

Ajmer News: नसीराबाद के पास जंगल में मासूम की मिली लाश, मारने के लिए पीछे बांधे गए थे हाथ

Ajmer News: अजमेर जिले में नसीराबाद के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर पुलिस को एक लड़के का अज्ञात शव बारमद हुआ है. जिसके बाद से उसके आस पास के अलाकों में सनसनी फैल गई है. 

Ajmer News: नसीराबाद के पास जंगल में मासूम की मिली लाश, मारने के लिए पीछे बांधे गए थे हाथ

Ajmer News: अजमेर जिले में नसीराबाद के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 से लगभग 200 गज दूरी पर मोतीपुरा गांव के जंगल में लगभग 8-10 साल के एक लड़के की लाश मिली. लाश को देखते ही प्राथमिक तौर पर हत्या का संदेश जताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

मासूम बालक की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों की गई और हत्यारे कौन है ? इसका खुलासा करने में पुलिस जुट चुकी है. लेकिन अभी तक मृतक बालक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतक बालक की शिनाख्त होने के बाद इस हत्याकांड का पर्दाफाश होने में आसानी रहेगी. फिलहाल, मोतीपुरा गांव के जंगल में से बालक के शव को नसीराबाद राजकीय सामान्य चिकित्सालय के मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: चीन में फैले वायरस को लेकर राजस्थान में अलर्ट, क्या है तैयारियां?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मासूम बालक के दोनों हाथ कमर में पीछे बंधे हुए थे और कान के पास एक मोटे पत्थर से वार किया हुआ था. इतना ही नहीं बल्कि इस बच्चे के गले पर भी किसी कपड़े अथवा रस्सी से गला घोटने के निशान नजर आ रहे थे. आखिर इतने मासूम बालक की किस व्यक्ति से ऐसी कौन सी दुश्मनी हो सकती है ? जिसके कारण मोतीपुरा के जंगल में इस मासूम बालक की हत्या की गई. घटनास्थल के आसपास गांवों पुलिस ने इस बच्चे की फोटो दिखाकर शिनाख्तगी के काफी प्रयास किए लेकिन अभी तक मृतक बालक की शिनाख्त नहीं हो सकी.

ये भी पढ़ें- चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रवीण गुप्ता की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा-चिंता की कोई बात नहीं

              Rajasthan: कांग्रेस ने रचा इतिहास तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? ये 5 दावेदार आ रहे सामने

Trending news