Ajmer news: चोरों के हौसले बुलंद, नहीं छोड़ी नाली की जाली
Advertisement

Ajmer news: चोरों के हौसले बुलंद, नहीं छोड़ी नाली की जाली

चोरों ने नाली पर लगी वजनी जाली चुरा कर मौके से भागने लगे. लेकिन मार्केट से कुछ दूरी पर जाने पर जाली छूट कर नीचे गिर गई जिससे जोरदार आवाज हुई आवाज से गली के लोग जग गए, जिसके कारण चोर जाली को मौके पर ही छोडकर फरार हो गए 

Ajmer news: चोरों के हौसले बुलंद, नहीं छोड़ी नाली की जाली

Ajmer news: शहर में दिनों दिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. विगत दिनों चोरों ने शहर के अलग अलग स्थानों पर सूने मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों के माल पर हाथ साफ कर लिया लेकिन पुलिस के हाथ अभी खाली है. शहर में बढ़ती चोरियों की वारदात से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. रविवार अल सुबह भी अज्ञात चोरों ने शहर के पुरानी हलवाई गली स्थित बुरड मार्केट के बाहर नाली पर लगी करीब 150 किलो वजनी जाली चुरा कर मौके से भागने लगे. 

लेकिन मार्केट से कुछ दूरी पर जाने पर बाइक पर धरी जाली चोरों से छूट कर नीचे गिर गई जिसके कारण एक जोरदार आवाज हुई आवाज से गली के लोगों में जाग हो गई जिसके कारण चोर जाली को मौके पर ही छोडकर फरार हो गए. घटना की जानकारी उसी समय सिटी थाना पुलिस में दी गई लेकिन पुलिस लगभग 6 घंटे बीत जाने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची. जिससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लग रहा हे. वहीं पूर्व में भी पुरानी हलवाई गई और नरसिंह गली के बीच दुकानों में चोरों ने चोरी की वारदता को अंजाम दिया. 

लेकिन उसमे भी पुलिस के हाथ अभी तक कुछ भी नही लगा. है. नरसिंह गली निवासी एडवोकेट निलेश बुरड ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार अल सुबह करीब चार बजे उनके घर के बाहर एक जोरदार आवाज हुई जिसके कारण उनकी नींद खुल गई और उन्होंने खिड़की से बाहर झांक कर देखा तो नीचे एक बाइक पर दो पुरुष बैठे थे तथा पास ही में दो महिलाएं खडी थी जिनके पास नाले से चुराई जाली नीचे सड़क पर पड़ी थी. बुरड ने बताया कि इस दौरान उन्होने शोर मचाया तो चोर वहां से भाग गये. 

यह भी पढ़ें- रोज नारियल पानी पीने वाले पुरुषों को मिलते हैं ये सीक्रेट फायदे, दूर भागती हैं ये समस्याएं

बुरड ने बताया कि रात के समय गली की लाइट बंद पडी होने का फायदा उठाकर चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे डालते लेकिन जाग होने के कारण जाली चोरी होने से बच गई. बुरड ने बताया कि चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वहां से भागने के कुछ ही देर बाद पुनः जाली को चुराने के लिए मौके पर पहुंचे. बुरड ने पुन उन्हे वहां से भगाया जिसके कारण वह चोरी की वारदात को अंजाम देने मे सफल नही हो पाये. निलेश बुरड का कहना है कि उन्होंने चोरी की घटना की जानकारी सिटी थाना पुलिस को दी लेकिन घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित सिटी थाने से 6 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई पुलिस अधिकारी मौके पर नही पहुचें. जिसको लेकर भी क्षेत्र के लोगों मे पुलिस के खिलाफ रोष है.

REPORTER- DILIP CHOUCHAN

Trending news