Ajmer News: केकड़ी में अधेड़ की काली करतूत आई सामने, मासूम के साथ की गंदी हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1835633

Ajmer News: केकड़ी में अधेड़ की काली करतूत आई सामने, मासूम के साथ की गंदी हरकत

 Ajmer News: अजमेर के केकड़ी से 60 वर्षीय अधेड़ की काली करतूत सामने आई है, आपको बता दें कि आरोपी मासूम के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ कर रहा था.मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता और एडिशनल एसपी नितेश आर्य घटनास्थल पर पहुंचे. 

 

 Ajmer News: केकड़ी में अधेड़ की काली करतूत आई सामने, मासूम के साथ की गंदी हरकत

 Ajmer News: अजमेर के केकड़ी जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 60 वर्षीय अधेड़ ने साढ़े 3 साल की मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की है, इसके बाद हाथों-हाथ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता और एडिशनल एसपी नितेश आर्य घटनास्थल पर पहुंचे.

 खेत में छुपा था आरोपी

घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की. मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार गुप्ता ने डीएसटी की एक टीम गठित की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दौलतपुरा बिजयनगर जिला ब्यावर से खेतों में छुपे आरोपी को दस्तयाब करते हुए गिरफ्तार किया.

 पीड़िता की मां दुकान लगाती है

प्राप्त जानकारी के अनुसार केकड़ी जिले के सरवाड़ कस्बे में पीड़िता की मां दुकान लगाती है इस दौरान वह अपने छोटी बच्ची को भी अपने साथ लेकर जाती है जो पास में ही मंदिर में खेलती रहती है. साढ़े 3 साल की मासूम मंदिर के आंगन में खेल रही थी, इसी दौरान मंदिर में पुजारी का काम करने वाला 60 वर्षीय वृद्ध छोटी सी मासूम को उठा कर ले गया, और बाथरूम में ले जाकर घिनौनी हरकत करते हुए मासूम के प्राइवेट पार्ट में अंगुली डालते हुए शारीरिक शोषण किया.

 मासूम बालिका दर्द से कराहती हुई मिली

मां जब दुकान बंद करके घर पहुंची तो मासूम बालिका दर्द से कराहती हुई मिली मां ने जब पूछा तो बालिका ने बताया कि दादू ने मेरे साथ गलत काम किया है, इतना सुनने के बाद मां अपने कलेजे के टुकड़े को लेकर अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने उपचार किया.

घटना की सूचना मिलते ही सरवाड़ थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार गोदारा घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया.किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि भगवान की पूजा अर्चना करने वाला पुजारी ऐसी घिनौनी हरकत करेगा.

Reporter- Abhijeet Dave

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election : कांग्रेस ने टिकट के दावेदारों से मांगा धर्म और जाति का ब्यौरा, क्या हो सकते हैं इसके मायने...?

 

Trending news