Bank Robbery: बंदूक की नोक पर बैंक स्टाफ को बनाया बंधक, 5 लाख से ज्यादा रुपये लूटे
Advertisement

Bank Robbery: बंदूक की नोक पर बैंक स्टाफ को बनाया बंधक, 5 लाख से ज्यादा रुपये लूटे

अजमेर के किशनगढ़ में बंदूक की नोक पर बदमाश ने बैंक स्टाफ को  बंधक बनाय लिया और 5 लाख से ज्यादा रुपये लूट लिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Bank Robbery: बंदूक की नोक पर बैंक स्टाफ को बनाया बंधक, 5 लाख से ज्यादा रुपये लूटे

Kishangarh: किशनगढ़ में एक बार फिर बदमाशों के होसले बुलंद हो गए हैं. इस बार बदमाशों ने किशनगढ़ के आदर्श को-ऑपरेटिव बैंक में स्टाफ को बंधक बनाकर 5 .25 लाख रुपए लूट लिए. बैंक में लूट की खबर मदनगंज थाना पुलिस को मिलते ही वह तुरंत मोके पर पहुंची और एफ एस एल टीम को मौके पर बुलाया गया. साथ ही सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू किया. पुलिस को सीसीटीवी में एक बदमाश दिख रहा है. बदमाश बैंक लूटने के बाद बैंक स्टाफ की बाइक से फरार हुआ.

बैंककर्मी राजेंद्र ने बताया कि दिन के समय जब बैंक में लंच चल रहा था उस दौरान एक युवक बैंक में घुसा और बैंक में मौजूद स्टाफ को बन्दूक की नोक पर लोकर रूम में ले जा कर बंधक बना दिया और कैशियर से लाखों रुपए की नकदी लूट ली.राजेंद्र ने बताया कि बदमाश युवक अचानक बैंक में बन्दूक लहराता हुआ आया और सीधा कैशियर के पास चला गया. उसे रोकने का भी प्रयास किया लेकिन बंदूक के जोर पर उसने कैशियर से लाखों की नकदी छीन ली और फरार हो गया.

पूरे मामले में अजमेर ग्रामीण एडिशनल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे एक नकाबपोश व्यक्ति बैंक में घुसकर कैशियर से लाखों रुपए लेकर फरार हो गया है. तकनीकी साक्ष्य के आधार पर जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार एडिशनल एसपी ग्रामीण वैभव शर्मा की मॉनिटरिंग में पुलिस की 5 टीमों का गठन किया गया है. अजमेर एसपी चुनाराम जाट ने साइबर सेल को सक्रिय किया है. साथ ही आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है.

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवक के बंदूक लहराते हुए नजर नहीं आ रहे है. पुलिस बैंक कर्मचारियों से भी अलग अलग पूछताछ कर रही है. फिलहाल बदमाश और बैंक कर्मी की बाइक पुलिस गिरफ्त से दूर है.

यह पहला मामला नहीं है जब बदमाशों ने किशनगढ़ में पुलिस को चुनौती दी है. इससे पहले एक महीने के भीतर अराई और रूपनगढ़ में बदमाश लाखों रुपए से भरा एटीएम ही उखाड़ कर ले गए थे. जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news