उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद, अजमेर कलेक्टर की अपील अफवाहों के प्रभाव में ना आये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237519

उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद, अजमेर कलेक्टर की अपील अफवाहों के प्रभाव में ना आये

फिलहाल अजमेर में इंटरनेट सेवाएं आज रात 12:00 बजे तक के लिए स्थगित की गई हैं, लेकिन इसकी समीक्षा की जाएगी और यदि जरूरत समझी गई तो इंटरनेट सेवाओं का स्थगन आगे भी बढ़ाया जा सकता है.

अजमेर कलेक्टर अंशदीप

Ajmer: अजमेर कलेक्टर अंशदीप ने उदयपुर की घटना के बाद लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह की अफवाह के प्रभाव में ना आए और यदि कोई धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहा है, तो उसकी सूचना पुलिस को दें. मीडिया से बात करते हुए कलेक्टर अंशदीप ने कहा कि जिस तरह की घटना उदयपुर में सामने आई है जिसमें एक युवक की सरेआम हत्या कर दी गई, उसके बाद पूरे प्रदेश में कुछ एहतियातन कदम उठाए गए हैं जिसके चलते इंटरनेट सेवाओं को स्थगित किया गया हैं, इसके पीछे का मुख्य कारण धार्मिक उन्माद फैलाने की प्रयासों के चलते फैलाई जाने वाली अफवाहों की रोकथाम हैं, इस तरह की अफवाहों से समाज में विद्वेष पैदा होता हैं, जिसे रोकना सरकार और प्रशासन का काम है.

 इसी के साथ जिला कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि इस कठिन समय में पुलिस और प्रशासन एक साथ मिलकर काम कर रहें हैं, सभी स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है और हर थाना क्षेत्र में संबंधित थाना अधिकारी और पुलिस उप अधीक्षक को निर्देश दिया गया है कि अपने क्षेत्र की स्थितियों को देखकर उसके अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था को मुकम्मल करें और रूट मार्च के माध्यम से आम जनता को आश्वस्त करें. पुलिस और प्रशासन हर समय जनता की सुरक्षा के लिए मौजूद है. उन्होंने बताया कि सभी पुलिस थानों में आज सीएलजी मीटिंग का आयोजन भी किया जा रहा हैं, ताकि सभी समुदायों के प्रभावशाली व्यक्तियों को एक साथ बैठा कर यह समझाया जा सकें की इस कठिन समय में आपसी भाईचारे और एकता को कायम रखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखना बेहद जरूरी है. फिलहाल इंटरनेट सेवाएं आज रात 12:00 बजे तक के लिए स्थगित की गई हैं, लेकिन इसकी समीक्षा की जाएगी और यदि जरूरत समझी गई तो इंटरनेट सेवाओं का स्थगन आगे भी बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Trending news