Watch: बिल्डर की पत्नी और बेटी की गुंडागर्दी, महिला को कार की बोनट पर बिठा घसीटा; फिर ऐसे बची जान
Advertisement
trendingNow11590980

Watch: बिल्डर की पत्नी और बेटी की गुंडागर्दी, महिला को कार की बोनट पर बिठा घसीटा; फिर ऐसे बची जान

Viral Video: सोसाइटी की महिला ने कार की बोनट पर चढ़कर अपनी जान बचाई, लेकिन बिल्डर की पत्नी और बेटी नहीं रुके और उन्होंने महिला को करीब 100 मीटर तक घसीटकर ले गईं.

Watch: बिल्डर की पत्नी और बेटी की गुंडागर्दी, महिला को कार की बोनट पर बिठा घसीटा; फिर ऐसे बची जान

Ekta Vihar Society: पंजाब के जीरकपुर के बलटाना क्षेत्र में स्थित एकता विहार सोसाइटी में प्लॉट को लेकर चल रहे पुराने झगड़े की रंजिश में बिल्डर की पत्नी और बेटी ने सोसाइटी की एक महिला पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. महिलाओं के बीच डंडे चले और फिर जमकर बवाल हुआ, जिसके बाद बिल्डर की पत्नी और बेटी ने एक महिला पर कार चढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद सोसाइटी की महिला ने कार की बोनट पर चढ़कर अपनी जान बचाई, लेकिन बिल्डर की पत्नी और बेटी नहीं रुके और उन्होंने महिला को करीब 100 मीटर तक घसीटकर ले गईं.

सीसीटीवी मै कैद हुआ पूरा मामला

यह पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई, जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों पक्ष आपस में जमकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं. पहले यहां ये महिलाएं आपस में बैठ कर बातें कर रही थीं, लेकिन अचानक एक कार आई और उस कार में से उतरी दो महिलाएं इन लोगों से किसी बात को लेकर बहस करने लगीं. इतने एक महिला कार से डंडा निकाल लाई और प्लॉट पर खड़ी बाकी महिलाओं को डंडे से मारने लगी. यही नहीं कार से आई महिलाएं जब वहां से गाड़ी लेकर जानें लगीं तो पहले से मौजूद महिलाओं ने उनका रास्ता रोक लिया. लेकिन, कार सवार महिलाएं नहीं मानीं और महिला पर कार चढ़ाने की कोशिश करने लगी. फिर महिला ने कार की बोनट पर चढ़कर अपनी जान बचाई. उन्होंने इसके बाद भी कार नहीं रोकी और कार को ले जाकर दूसरी गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे बोनट पर बैठी महिला के पैरों में चोट आ गई.

लोगों ने बचाई बोनट पर चढ़ी महिला की जान

गाड़ी चढ़ने से महिला का पैर बुरी तरह कुचला गया, जिसके बाद सोसाइटी के कुछ लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की. इसके बाद बिल्डर की पत्नी और बेटी ने उनपर भी डंडो से हमला कर दिया. दोनों ने सोसाइटी की ही एक अन्य महिला और युवक गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिसके बाद दोनों हमलावर महिलाएं मौके से फरार हो गईं. इसके बाद सोसाइटी के लोग इकठा हो गए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

क्या है मामला?

बता दें कि जीरकपुर के एकता विहार सोसाइटी में पिछले डेढ़ साल से दो प्लॉटों के तीन बनाकर बनाने को लेकर सोसाइटी निवासियों ने विरोध कर रहे हैं और उसकी शिकायत नगर काउंसिल जीराकपुर से लेकर पुलिस और डीसी मोहाली तक को दी है. बिल्डर की तरफ से दो प्लॉटों को तीन बनाकर अवैध ढंग से निर्माण करने की कोशिश की जा रही है. सोसाइटी के लोगों ने बताया कि पैसे के बल पर न तो काउंसिल और न ही पुलिस बिल्डर खिलाफ कार्रवाई कर रही है. जबकि, एक बार बिल्डर पिस्टल लेकर मारने तक की धमकी दे चुका है. मामला डीसी मोहाली के पास होने के बावजूद बिल्डर बार-बार कोई-न-कोई हरकत करता रहता है, जिसकी वजह से स्थानीय लोग परेशान हैं. लोगों का आरोप है कि पुलिस अभी भी उल्टा सोसाइटी के लोगों पर केस दर्ज करने की धमकी दे रही है और बिल्डर का पक्ष लिया जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news