Advertisement
trendingPhotos1495028
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi: IAS अतहर की WIFE बॉलीवुड एक्ट्रेस से नहीं है कम, फोटोज देख आप भी हार बैठेंगे दिल

IAS Athar Mehreen Romantic Photos: अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) देश के सबसे हैंडसम आईएएस अधिकारियों में से एक हैं और उनकी बेगम महरीन काजी (Mehreen Qazi) भी काफी खूबसूरत हैं. अतहर से शादी करने के बाद से ही महरीन चर्चा में बनी हुई हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

1/5

आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) ने 1 अक्टूबर 2022 को महरीन काजी (Mehreen Qazi) से शादी की थी, जो पेशे से डॉक्टर हैं. महरीन डॉक्टर होने के साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं और खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

2/5

महरीन काजी (Mehreen Qazi) का जन्म 20 जनवरी 1993 को हुआ था और वो श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. महरीन एक डॉक्टर हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई यूके और जर्मनी से पूरी की है.

3/5

आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) की पत्नी महरीन काजी (Mehreen Qazi) एक डॉक्टर हैं और वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर में कार्यरत हैं. वहीं, अतहर अभी जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं.

4/5

29 साल की महरीन काजी (Mehreen Qazi) डॉक्टर होने के साथ ही एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. महरीन अपने स्टाइल से किसी को भी दीवाना बना सकती है.

5/5

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) इंस्टाग्राम पर 3.8 लाख से ज्यादा फॉलोवर है. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति की फोटो शेयर करती हैं. महरीन अपने इंस्टाग्राम पर कई ब्रांड्स को प्रमोट करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़