Advertisement
trendingPhotos1391176
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi: निकाह के बाद IAS अतहर की बीवी ने शेयर की पहली फोटो, लोग बोले- माशाअल्लाह...

Mehreen Qazi Photos: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) ने टीना डाबी (Tina Dabi) से तलाक के बाद डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से दूसरी शादी कर ली है. निकाह के बाद से ही अतहर और महरीन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं और लोग कपल को शुभकामनाएं भेजने के अलावा जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

1/5

निकाह के बाद आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) की बीवी महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

2/5

महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने खूबसूरत मेहंदी रंग का लहंगा पहना है. इसके साथ ही मांग टीका और कान का झुमका उनकी खूबसूरती और बढ़ा रहा है. महरीन के हाथों में मेहंदी लगी है और चूड़ा पहने हुए स्टाइलिश पोज दे रही हैं.

3/5

महरीन काजी (Mehreen Qazi) की फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. डॉ. महरीन काजी की फोटो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ फैंस ने कहा-  'माशाअल्लाह' तो वहीं, कुछ ने कहा- 'नजर ना लगे.'

4/5

बता दें कि आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) से तलाक के बाद आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan)  ने 1 अक्टूबर को कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से शादी की थी.

5/5

आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) की दूसरी बीवी महरीन काजी (Mehreen Qazi) पेशे से डॉक्टर हैं और वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़