PUBG Love Story: सचिन के प्यार में भारत आई 3 बच्चों की मां ने की हिंदुस्तान की तारीफ, कही ये बड़ी बात
Advertisement

PUBG Love Story: सचिन के प्यार में भारत आई 3 बच्चों की मां ने की हिंदुस्तान की तारीफ, कही ये बड़ी बात

Pakistan News: सचिन के प्यार में पाकिस्तान (Pakistan) छोड़कर अपने तीन बच्चों के साथ गैरकानूनी तरीके से भारत आईं सीमा हैदर ने कई अहम बातें की. सीमा हैदर ने पाकिस्तान में अपनी जान को खतरा बताया.

PUBG Love Story: सचिन के प्यार में भारत आई 3 बच्चों की मां ने की हिंदुस्तान की तारीफ, कही ये बड़ी बात

Sachin-Seema Haider Love Story: PUBG गेम खेलने के दौरान यूपी के गौतमबुद्धनगर के लड़के से हुए प्यार के बाद पाकिस्तान (Pakistan) की सीमा हैदर (Seema Haider) गैरकानूनी तरीके से भारत आ गई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सचिन और सीमा ने ज़ी मीडिया से बात की. सीमा हैदर ने ज़ी मीडिया को बताया कि सचिन और उसने 2021 में नेपाल में शादी कर ली थी. मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र की वजह से उस पर किसी को शक नहीं हुआ और वो अपने 4 बच्चो के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई. अब वो वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती है. पाकिस्तान के हालत बेहद खराब है, वहां उसकी जान को खतरा है.

सीमा हैदर ने की भारत की तारीफ

पाकिस्तान से गैरकानूनी तरीके से भारत आईं सीमा हैदर ने कहा कि हिंदुस्तान बेहद अच्छा है. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं. पुलिस ने भी हमारा बहुत ख्याल रखा. मैं सभी को सलाम करती हूं. वीजा के लिए ट्राई किया था लेकिन वीजा नहीं मिला. अब मैं हमेशा सचिन के साथ रहूंगी.

ऐसे हुई थी सीमा और सचिन की मुलाकात

सीमा हैदर ने ये भी बताया कि PUBG खेलते वक्त हम दोनों की पहचान हुई, बातचीत हुई, तब हमने फैसला किया कि पहले एक बार मिल लेते हैं. इसलिए हम नेपाल में मिले और पशुपति मंदिर में शादी की. सचिन अगर पाकिस्तान आ जाते तो इसके साथ बहुत बुरा होता. मेरे बच्चे भी अब पाकिस्तान नहीं जाना चाहते.

पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती सीमा हैदर

वहीं, सचिन ने ज़ी मीडिया को बताया कि हमने वीजा लेकर कोशिश की लेकिन वीजा नहीं मिला. मैं हमेशा सीमा का ख्याल रखूंगा, शादी करूंगा. मैं, सीमा और बच्चे साथ में रहना चाहते हैं. मैं नहीं चाहता कि वो पाकिस्तान वापस जाए. वहां उसीकी जान को खतरा है.

जरूरी खबरें

आ गया मौसम पर सबसे बड़ा अपडेट, झमाझम बारिश के लिए तैयार रहें दिल्लीवाले!
किसी रहस्य से कम नहीं है जगन्नाथ मंदिर का खजाना, अब मिलेगी पुख्ता जानकारी!

Trending news