Noida: फिल्म सिटी में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, छेनू गैंग के एक सदस्य को लगी गोली
Advertisement
trendingNow11383879

Noida: फिल्म सिटी में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, छेनू गैंग के एक सदस्य को लगी गोली

Noida Police: नोएडा पुलिस ने दिल्ली से सटे नोएडा के फिल्मसिटी में मुठभेड़ के बाद छेनू गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और 3 कारतूस बरामद हुए हैं.

Noida: फिल्म सिटी में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, छेनू गैंग के एक सदस्य को लगी गोली

Noida Film City Encounter: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के फिल्मसिटी में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है और मुठभेड़ के बाद छेनू गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश फरार हो गया. नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन वो भागा. फिल्म सिटी के पास उससे मुठभेड़ हुई, जिसमें वो (दानिश) घायल हुआ है. दिल्ली एनसीआर में इस पर करीब 21 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. नोएडा में भी सेक्टर 20 में इस पर मामले दर्ज हैं. जिनमें इसकी तलाश की जा रही थी.

बदमाश के पास से बाइट और तमंचा बरामद

नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति छेनू गैंग का शूटर रहा है. इसके पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक तमंचा और 3 कारतूस बरामद हुए हैं. अन्य अभियोगों की जांच की जा रही है और मौके से फरार एक अन्य व्यक्ति की तालाश जारी है. उन्होंने बताया है कि आज सुबह ब्रह्मपुत्र मार्केट के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. एक संदिग्ध को देखकर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन वह भागने लगा. जिसके बाद पुलिस उसका पीछा करने लगी. पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे नोएडा के सेक्टर 16ए फिल्म सिटी में बने बिजली घर के पास एक खाली बिल्डिंग के पास रोका, जहां पर उसने पुलिस पर फायर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें वह घायल हो गया. 

1 दिन पहले नोएडा सेक्टर 113 में हुई थी मुठभेड़

इससे पहले नोएडा सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि नोएडा सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में एक बदमाश और उसका साथी चेन स्नेचिंग के उद्देशय से आए थे. पुलिस ने जब पीछा किया तो बदमाश द्वारा फायर किया गया. जवाबी फायरिंग में ये घायल हुआ है. 3 मोबाइल, मोटर साइकिल बरामद किए गए हैं. इसके साथी की तलाश की जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news