Sharad-Ajit Pawar Meeting: शरद और अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग, बिजनेसमैन के घर पर मिले, क्या हुई बात?
Advertisement

Sharad-Ajit Pawar Meeting: शरद और अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग, बिजनेसमैन के घर पर मिले, क्या हुई बात?

Sharad Pawar Secret Meeting: अजीत पवार (Ajit Pawar) और शरद पवार (Sharad Pawar) के बीच एक बार फिर मुलाकात हुई है. इससे सियासत का बाजार गर्म हो गया है. फिर से तमाम कयास लगाए जाने लगे हैं.

Sharad-Ajit Pawar Meeting: शरद और अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग, बिजनेसमैन के घर पर मिले, क्या हुई बात?

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी सीएम अजीत पवार (Ajit Pawar) शनिवार को पुणे (Pune) गए थे. तभी एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने उनसे मुलाकात की. हालांकि, इस मीटिंग को लेकर कई सारी राजनीतिक घटनाओं पर भी चर्चा तेज हो गई है. गौरतलब है कि महाराष्ट्र की राजनीति में लगातार चल रही राजनैतिक अटकलों के बीच शनिवार को पुणे में एक बार फिर अजीत पवार और शरद पवार की मुलाकात हुई. वैसे तो ये मुलाकात पारिवारिक बताई जा रही है. मगर चर्चा इस बात की भी है कि इस मुलाकात में आखिर क्या बात हुई?

किसके घर पर हुई सीक्रेट मीटिंग?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मुलाकात अतुल चोरडिया के घर पर हुई. रियल एस्टेट का बिजनेस करने वाले अतुल चोरडिया पवार परिवार के करीबी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक घंटे से ज्यादा समय तक चर्चा हुई है. सूत्र ये भी बताते हैं कि इस मुलाकात में जयंत पाटिल भी पहुंचे थे हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी.

शरद पवार के मन में क्या चल रहा है?

बता दें कि अजित पवार ने हाल ही में एक सभा में भी कहा था कि शरद पवार अलग नहीं हैं, जिसके बाद से कई राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं. बार-बार ये सवाल उठ रहा है कि क्या दोनों दोबारा से एक हो सकते हैं. कुछ दिन पहले शरद पवार ने पीएम मोदी के साथ भी मंच शेयर किया था. हालांकि, I.N.D.I.A. के साथ भी शरद पवार के संबंध काफी अच्छे हैं. ऐसे में उनके मन में क्या चल रहा है ये एक बड़ा सवाल है.

जब अजित पवार ने बदला था पाला

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जुलाई के महीने बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिला था. एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के भतीजे और पार्टी के दिग्गज नेता अजित पवार पाला बदलकर सीएम शिंदे गुट और बीजेपी की गठबंधन वाली सरकार में शामिल हो गए थे. इसके बाद अजित पवार डिप्टी सीएम बन गए. अजित पवार के साथ ही छगन भुजबल सहित कई बड़े नेताओं ने शरद पवार का साथ छोड़ दिया और शिंदे सरकार में मंत्री बन गए.

Trending news