Ujjain News: रैप सांग में लिया महादेव का नाम, बाबा महाकाल मंदिर के पुजारियों ने की मांफी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2034585

Ujjain News: रैप सांग में लिया महादेव का नाम, बाबा महाकाल मंदिर के पुजारियों ने की मांफी की मांग

MP News: रैपर पैंथर और रागा के रैप सांग पर बाबा महाकाल मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति जताई है. क्योंकि गाने में महादेव का नाम लिया गया है, जिस पर पुजारियों ने आपत्ति जताते हुए माफी मांगने की बात कही है. 

Ujjain News: रैप सांग में लिया महादेव का नाम, बाबा महाकाल मंदिर के पुजारियों ने की मांफी की मांग

Rapper Panther Rap Song: रैपर पैंथर और रागा के एक रैप सांग विवादों में हैं, क्योंकि इस सांग में भगवान महादेव का नाम लिया गया है, जिस पर बाबा महाकाल मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति जताई है. क्योंकि इस गाने में आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है, जबकि गालियां भी यूज की गई है. ऐसे में अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने तत्काल गाने से भगवानों के नाम और आपत्तिजनक शब्दों को हटाने की मांग की है. 

गाने पर विवाद 

दरअसल, यह रैप सांग यूट्यूब एवं अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर पैंथर नामक रैपर ने 10 नवंबर को पोस्ट किया था. जिस पर लाखों व्यूवर्स और लाइक व शेयर आ चुके हैं. वीडियो सामने आने के बाद उसमें भगवान शनि, महादेव और राहु का नाम अश्लीलता से जोड़ा गया तो अखिल भारतीय पुजारी महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और श्री महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य पुजारी महेश गुरु ने आपत्ति दर्ज करते हुए गायक और कलाकारों पर कार्रवाई की मांग की है. उनका कहना है कि भगवान का नाम हटाकर तत्काल मांफी मांगी जाए. 

पीएम से की अपील 

मंदिर के पुजारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी भी खास अपील की है. उनका कहना है कि हिन्दू सनातन धर्म बड़ा सरल है इसलिए बार बार इस प्रकार की टीका टिप्पणी और अश्लील बातें आ रही हैं. हमारा तो हमेशा से विरोध रहा है ऐसे अश्लील गानों में भगवन का नाम जोड़ने पर और आगे भी रहेगा. प्रधानमंत्री से भी हम मांग करते हैं कि जिस तरह से अभी देश में कानून बनाए हैं उसी तरह सनातन धर्म के लिए कानून बने जो इन सब अश्लीलता को रोके. जिसमें सजा का प्रावधान हो चाहे वो गायक कार हो या लेखक हो. 

लाइक और शेयर करने वालों पर साधा निशाना 

पुजारी महेश गुरु ने कहा कि हमने पहले भी कई गायक कलाकारों को फिल्म मेकर्स को चेतावनी दी है, उन्होंने माफी मांगी है और गाने में से अश्लीलता हटाई इस गाने को लेकर भी हम यहीं मांग करते हैं. इसके अलावा मंदिर के पुजारी ने लाइक और शेयर करने वाले सनातनियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा की इसकी जगह किसी अन्य धर्म का नाम होता तो क्या इतने लाइक शेयर होते. अभी यह जितने भी लाइक और शेयर करने वाले हैं, नासमझ हैं सनातन धर्म को यह नहीं समझते. यह हमारा दुर्भाग्य और शर्मिंदगी महसूस होती है कि हिंदू धर्म को मानने वाले ऐसे गानों और गायक कलाकारों को बढ़ावा लाइक शेयर के माध्यम से देते हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP Administration: मोहन सरकार MP में करेगी प्रशासनिक कसावट, एक ही जगह पर पदस्थ अधिकारियों के होंगे ट्रांसफर

Trending news