MP News: रिजल्ट के बाद फिर बिजली पर ब्रेक, भोपाल के इन इलाकों में नहीं आएगी लाइट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2281276

MP News: रिजल्ट के बाद फिर बिजली पर ब्रेक, भोपाल के इन इलाकों में नहीं आएगी लाइट

Power Cut In Bhopal: एमपी की राजधानी भोपाल से एक बार फिर बिजली कटौती की खबर सामने आई है. बता दें कि शहर के 30 इलाकों में 3 से 4 घंटे तक बिजली गायब रहेगी. 

MP News: रिजल्ट के बाद फिर बिजली पर ब्रेक, भोपाल के इन इलाकों में नहीं आएगी लाइट

MP News: देश भर में लोकसभा चुनाव का परिणाम आ गया है. परिणाम आने के बाद एक बार फिर भोपाल वासियों को लाइट की दिक्कतों से जूझना पड़ेगा. आज राजधानी के 30 इलाकों में बिजली गुल रहेगी. जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. बता दें कि चुनाव के दौरान सरकार ने लाइट कटौती को लेकर सख्त निर्देश दिया था. लेकिन चुनाव परिणाम आते ही फिर कटौती का खेल शुरू हो गया है. 

इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली
मेंटेनेंस के काम के चलते आज राजधानी भोपाल के 30 इलाकों में बिजली कटौती होगी. इन इलाकों में 3 से 4 घंटे बिजली नहीं आएगी. मिली जानकारी के अनुसार सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक जनकपुरी, नारायण गुरु हाउसिंग सोसायटी, राज सम्राट कॉलोनी, निजामुद्दीन कॉलोनी, सागर स्टेट, सुख सागर कॉलोनी, पुतली घर, इंद्रा नगर, न्यू राजीव नगर, हाउसिंग बोर्ड, टीला जमालपुरा एवं आसपास के इलाकों में बिजली नहीं आएगी. 

इसके अलावा सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक साकेत नगर, जोशी अपार्टमेंट, शक्ति नगर, ए, बी-सी सेक्टर, तुलसी नगर, अरेरा क्लब, 74 बंगला, निशांत कॉलोनी, जेपी अस्पताल एवं आसपास के इलाकों में बिजली कटौती होगी. जबकि सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक बरखेड़ीकलां, विवेकानंद कॉलेज एवं आसपास के इलाकों में बिजली गुल रहेगी. 

CM ने दिया था निर्देश 
बीते दिन लगातार हो रही बिजली कटौती को लेकर सीएम मोहन यादव ने सख्त निर्देश दिया था. सीएम ने कहा था कि अगर कटौती की जाती है तो बिजली विभाग को बिजली गुल होने का सही रीजन देना होगा. साथ ही साथ अत्यधिक गर्म मौसम और लू के कारण सभी शटडाउन रद्द कर दिए गए थे, इसके अलावा मेंटेनेंस काम बंद कर दिए गए थे. साथ ही साथ किसी भी क्षेत्र में बिजली में बाधा आती है तो तुरंत एक्शन लेने को कहा गया था और जल्द से जल्द मरम्मत करके बिजली कटौती को ठीक किए जाने का निर्देश दिया गया था.

Trending news