Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2311504
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को किसकी चमकेगी किस्मत और किसे रहना होगा सावधान, पढ़ें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 June 2024: आज की तारीख 28 जून 2024 और शुक्रवार का दिन है. आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. शुक्रवार की इस तिथि परपूर्वभाद्रपदा नक्षत्र और सौभाग्य योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. आपको मेहनत का लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है. काफी समय बाद प्रियजन से खास मुलाकात होगी.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के लोगों को आज अपने क्रोध पर काबू करने की जरूरत है. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज सम्मान मिल सकता है.अपनी सेहत और खान-पान का ख्याल रखें.  धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. आज आप ज्यादा खर्च कर सकते हैं. अविवाहित को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा.  धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. व्यापारियों को अचानक धन लाभ हो सकता है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. अगर आप कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं तो आज से शुरुआत कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलने की संभावना है.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं. मां का स्वास्थ्य खराब रहेगा. प्रॉपर्टी के विवादों से छुटकारा मिल सकता है. पूजा-पाठ में मन लगेगा.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. व्यापारियों के लिए दिन ठीक रहेगा. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है.

 

धनु

9/12
धनु

धुन राशि के लोगों के लिए आज का मिलाजुला रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. नौकरीपेशा लोगों को नई और बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. अपनी दिनचर्या पर ध्यान दें. व्यर्थ के विवादों में न पड़ें.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहेगा. लंबे समय बाद प्रियजन से मुलाकात होगी और आपका दिन बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को बॉस की डांट झेलनी पड़ सकती है. व्यापारी सोच-समझकर फैसला लें.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के लिए आज का शुभ फलदायक रहेगा. धार्मिक कार्यों में खर्च होगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से पीछा छुटेगा. अपने खर्च पर ध्यान दें. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातक आज व्यर्थ के विवादों में न पड़ें. अपने काम से काम रखें. नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है.  सोचे-समझे काम आज पूरे हो जाएंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.