MP News: हार से हताश लड़की ने पहले टेका महाकाल में मत्था, फिर लगा दी शिप्रा में छलांग, इसलिए उठाया कदम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2322505

MP News: हार से हताश लड़की ने पहले टेका महाकाल में मत्था, फिर लगा दी शिप्रा में छलांग, इसलिए उठाया कदम

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक लड़की ने शिप्रा नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. हालांकि समय रहते वहां तैनात गार्ड ने उसे बचा लिया. जानिए लड़की ने ऐसा कदम क्यों उठाया. 

MP News: हार से हताश लड़की ने पहले टेका महाकाल में मत्था, फिर लगा दी शिप्रा में छलांग, इसलिए उठाया कदम

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. बता दें यहां पर एक लड़की ने इंटरव्यू में रिजेक्ट किए जाने पर कुछ ऐसा किया कि लोगों का होश उड़ गया. दरअसल राजधानी दिल्ली से उज्जैन लड़की इंटरव्यू देने आई थी. यहां पर उसे रिजेक्ट कर दिया गया. इससे परेशान होकर लड़की ने पहले महाकाल का दर्शन किया. उसके बाद शिप्रा नदी में छलांग लगा दी. हालांकि वहां तैनात गार्ड ने उसे बचा लिया. इसके बाद उसने आपबीती बताई. 

क्या है मामला 
पूरा मामला धार्मिक नगरी उज्जैन महाकाल का है. पुलिस के मुताबिक एक युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया. इससे पहले उसने महाकाल मंदिर जाकर- पूजा अर्चना की. इसके बाद शिप्रा नदी में छलांग लगा दी. उसे डूबते देख वहां खड़े गार्ड ने उसे बचा लिया. इसके बाद युवती को पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उसे भोजन करवाकर उसकी काउंसलिंग करवाई जहां उसने अपनी बात रखी, इसके बाद उसे पुलिस ने ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना किया. 

इसलिए उठाया कदम
पुलिस के मुताबिक लड़की दिल्ली से उज्जैन इंटरव्यू के लिए आई थी. वो दिल्ली की रहने वाली है. इससे पहले भी कई बार नौकरी के लिए इंटरव्यू दे चुकी है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. ऐसे में एक बार फिर उसने इंटरव्यू दिया लेकिन उसके हाथ निराशा लगी. ऐसे में चयनित न होने पर उसके ऐसा कदम उठाया. 

ये भी पढ़ें: जेलों का नाम बदलने वाला देश का पहला राज्य बनेगा MP,जानिए कैसे होगा यह बदलाव

 

युवक ने की थी खुदकुशी 
इससे पहले उज्जैन में एक युवक ने नौकरी के प्रेशर के चलते आत्महत्या कर ली थी. दरअसल यहां पर एक युवक ने प्रेशर की वजह से सल्फास पाउडर खा लिया, इसके बाद बहन को फोन करके इसकी जानकारी दी. जानकारी के बाद उसे आनन- फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत से पहले उसने कहा था कि प्राइवेट नौकरी में बहुत प्रेशर रहता है यही सभी कंपनियों का हाल है. इसके अलावा युवक ने लोन भी लिया था, जिसकी वजह से ऐसा कदम उठाया था. 

Trending news