Chhattisgarh Cabinet Expansion: छत्तीसगढ़ में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, CM विष्णु देव साय ने दिए बड़े संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2325585

Chhattisgarh Cabinet Expansion: छत्तीसगढ़ में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, CM विष्णु देव साय ने दिए बड़े संकेत

Chhattisgarh Cabinet Expansion: छत्तीसगढ़ में जल्द ही कैबिनेट विस्तार हो सकता है. इसके संकेत खुद CM विष्णु देव साय ने दिए हैं. एक बयान में उन्होंने कहा कि जल्द होगा, इंतजार करिए. 

Chhattisgarh Cabinet Expansion: छत्तीसगढ़ में जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, CM विष्णु देव साय ने दिए बड़े संकेत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कैबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री CM विष्णु देव साय ने बड़े संकेत दिए हैं. साथ ही प्रदेश में BJP में हो रही गुटबाजी वाली अटकलों को भी नकारा है. उन्होंने कैबिनेट विस्तार को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जल्द होगा, इंतजार करिए. 

छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार
छत्तीसगढ़ में कैबिनेट विस्तार को लेकर CM विष्णु देव साय का एक और बयान सामने आया है. शनिवार को प्रदेश BJP में अंदरूनी गुटबाजी की बात को नकारते हुए उन्होंने जवाब दिया था. इसके बाद एक बार फिर CM साय ने मंत्रिमंडल विस्तार को  लेकर कहा कि जल्द होगा, इंतजार करिए. 

मानसून सत्र के पहले हो सकता है विस्तार
CM साय का बयान सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र से पहले ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. 22 जुलाई से छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने वाला है. 

दो मंत्री पद खाली
राज्य में फिलहाल दो मंत्री पद खाली हैं. एक पद बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा देने से खाली हुआ है. वहीं एक मंत्री पद पहले से ही खाली है. दरअसल, छत्तीसगढ़ में CM विष्णु देव साय के नेतृ्त्व वाली सरकार में अधिकतम 13 मंत्री हो सकते हैं. राज्य में सरकार बनने के बाद CM समेत कुल 12 कैबिनेट मंत्री बने थे, जबकि एक पद खाली रह गया था. ऐसे में वर्तमान में 2 मंत्री पद खाली हैं. 

ये भी पढ़ें- कभी नहीं पी होगी ऐसी चाय! छत्तीसगढ़ की चाय के आगे असम-दार्जलिंग भी हैं फेल

BJP में आपसी गुटबाजी के आरोप
छत्तीसगढ़ में कैबिनेट विस्तार में देरी को लेकर विपक्ष ने BJP नेताओं में आपसी गुटबाजी का आरोप भी लगाया था. इसे नकारते हुए CM विष्णु देव साय ने कहा था कि BJP में कोई गुटबाजी नहीं है, सब समय से होगा. साथ ही उन्होंने बताया कि 10 जुलाई को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसके बाद ही छत्तीसगढ़ बीजेपी सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. 

इनपुट- सत्य प्रकाश की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- अनोखा, अद्भुत और बेमिसाल... 1000 फीट ऊंचाई पर बसे छत्तीसगढ़ के इस गांव की अनूठी परंपरा के आगे मॉर्डन जमाना भी फेल!

Trending news