रिकी पोंटिंग ने इस भारतीय खिलाड़ी की डीविलियर्स से की तुलना, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान भड़के
Advertisement

रिकी पोंटिंग ने इस भारतीय खिलाड़ी की डीविलियर्स से की तुलना, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान भड़के

Cricket News: रिकी पोंटिंग ने जमकर तारीफ की और कहा कि यादव मैदान में सभी दिशाओं में शॉट खेलने में माहिर हैं और उनमें एबी डिविलियर्स की झलक दिखती है.  

रिकी पोंटिंग ने इस भारतीय खिलाड़ी की डीविलियर्स से की तुलना, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान भड़के

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने हाल ही में अपने एक बयान में भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की तुलना महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से की थी. हालांकि रिकी पोंटिंग का यह बयान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट्ट को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की और रिकी पोंटिंग पर तंज कसते हुए कहा कि शायद उन्हें हवाई सफर की थकान हो गई है!

क्या बोले रिकी पोंटिंग
हालिया वेस्टइंडीज दौरे पर सूर्यकुमार यादव ने कई शानदार पारियां खेलीं. जिसके बूते वह आईसीसी की टी20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में पाकिस्तान के बाबर आजम के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. आगामी टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप को देखते हुए आईसीसी रिव्यू ने रिकी पोंटिंग से बातचीत की. इस बातचीत में रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की और कहा कि सूर्यकुमार यादव मैदान में सभी दिशाओं में शॉट खेलने में माहिर हैं और उनमें एबी डिविलियर्स की झलक दिखती है.  

सलमान बट्ट ने जताई नाराजगी
रिकी पोंटिंग के इस बयान पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट्ट ने नाराजगी जाहिर की है. अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए वीडियो में सलमान बट्ट ने कहा कि "जिस तरह एबी डिविलियर्स खेलते थे, मुझे लगता है कि हालिया इतिहास में भी कोई खिलाड़ी ऐसे नहीं खेलता. उनका विपक्षी टीमों पर जबरदस्त प्रभाव था और विरोधी टीमें जानती थीं कि अगर हमने डिविलियर्स को जल्दी आउट नहीं किया तो हम मैच नहीं जीत सकते."

सलमान बट्ट ने रिकी पोंटिंग पर तंज कसते हुए कहा कि शायद पोंटिंग को हवाई सफर की थकान है और उसी थकान में उन्होंने यह बयान दिया है. बट्ट ने कहा कि पोंटिंग को तुलना से पहले थोड़ा इंतजार करना चाहिए था और सूर्यकुमार यादव को बड़े मैचों में अपनी उपयोगिता सिद्ध करने के बाद तुलना करनी चाहिए थी. बट्ट ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ भी की और कहा कि उसने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया है. उसमें टैलेंट है और वह अच्छा खेलता है लेकिन सीधा एबी डिविलियर्स से तुलना?

Trending news