CM Mohan Yadav: CM मोहन यादव का एक्शन, शाजापुर कलेक्टर को औकात वाला बयान देना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2041549

CM Mohan Yadav: CM मोहन यादव का एक्शन, शाजापुर कलेक्टर को औकात वाला बयान देना पड़ा भारी

Shajapur Collector Removed: सीएम मोहन यादव ने बड़ा एक्शन लिया है. शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल को हटा दिया गया है. उनकी जगह ऋजु बाफना को शाजापुर जिले की कमान सौंपी गई है. 

शाजापुर कलेक्टर को हटाया गया

Shajapur News: मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्देश पर शाजापुर जिले के कलेक्टर किशोर कन्याल को हटा दिया गया है. उनकी जगह ऋजु बाफना को शाजापुर जिले का नया कलेक्टर बनाया गया है. बता दें कि बस-ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के दौरान किशोर कन्याल ने ड्राइवरों के साथ बैठक की थी. जिसमें उन्होंने एक ड्राइवर से कहा था कि तुम्हारी औकात क्या है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. मामला सामने आने के बाद सीएम ने एक्शन लेते हुए कलेक्टर पर कार्रवाई की है. 

सरकार की बड़ी कार्रवाई 

सीएम ऑफिस से सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया गया कि 'शाजापुर में ट्रक डाइवर से जुड़ी घटना को लेकर राज्य सरकार की बड़ी कार्रवाई की गई है. शाजापुर में ट्रक ड्राइवरों और प्रशासन के बीच हुई बैठक के दौरान अधिकारी द्वारा अपशब्दों का उपयोग करने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर सामान्य प्रशासन विभाग ने कलेक्टर किशोर कुमार कन्याल को स्थानांतरित कर ऋजु बाफना को अब शाजापुर जिले में कलेक्टर पदस्थ किया है.'

सीएम मोहन यादव ने कहा 'शाजापुर कलेक्टर ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया था, मनुष्यता के नाते ऐसी भाषा हमारी सरकार में बर्दाश्त नहीं है. मैं खुद भी एक किसान और मजदूर परिवार का बेटा हूं. ऐसे में अधिकारियों को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए और व्यवहार का ध्यान रखना चाहिए. जो अधिकारी ऐसी भाषा बोलेंगे, उन्हें मैदान में रहने का अधिकार नहीं है.'

औकात वाला बयान पड़ा भारी 

दरअसल, मंगलवार को ड्राइवरों के साथ बैठक में कलेक्टर ने एक ड्राइवर से कहा था कि तुम्हारी औकात क्या है. हालांकि बाद में उन्होंने इस मामले में स्पष्टीकरण भी दिया था. लेकिन मोहन सरकार ने मामले में कार्रवाई करते हुए अधिकारियों को बड़ा मैसेज दिया है. 

Trending news