Brahmastra के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने उज्जैन कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- वह नहीं चाहते थे आलिया साथ आए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1342330

Brahmastra के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने उज्जैन कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- वह नहीं चाहते थे आलिया साथ आए

Brahmastra Movie Ujjain Controversy: बीते दिनों ब्रह्मास्त्र फिल्म की टीम अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे लेकिन हिंदू संगठनों के विरोध के चलते रणबीर और आलिया बिना दर्शन किए ही लौट गए थे. अब अयान मुखर्जी ने उस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

Brahmastra के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने उज्जैन कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, बोले- वह नहीं चाहते थे आलिया साथ आए

Brahmastra Movie Ujjain Controversy:  रणबीर कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र शुक्रवार को रिलीज (Brahmastra Relese Date) होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी उज्जैन में महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakal Temple) में दर्शन करने गए थे लेकिन वहां हिंदू संगठनों के विरोध के चलते रणबीर और आलिया को बिना दर्शन किए ही लौटना पड़ा. इस दौरान सिर्फ अयान मुखर्जी ही महाकाल के दर्शन कर पाए. अब अयान मुखर्जी ने उस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

अयान मुखर्जी ने कहा कि उन्हें रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) के लिए बुरा लगा क्योंकि वह महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए साथ नहीं आ सके. अयान ने बताया कि "जब फिल्म का मोशन पोस्टर जारी हुआ था, उससे पहले भी मैं उज्जैन के महाकाल मंदिर दर्शन करने आया था, तब मैंने अपने आप से कहा था कि मेरी फिल्म की रिलीज से पहले भी मैं यहां आऊंगा." अयान ने बताया कि रणबीर और आलिया भी मेरे साथ आना चाहते थे लेकिन जब हम वहां पहुंचे और वहां जो हुआ, उसके बारे में सुनकर मुझे बुरा लगा. इसके बाद मैंने रणबीर और आलिया से कहा कि मुझे अकेले जाने दो. मैं फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने गया था.

अयान मुखर्जी ने आगे बताया कि आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की कंडीशन को देखते हुए वह नहीं चाहते थे कि वह साथ आएं. इसलिए वहां अकेले जाना मुझे बुरा लगा और वहां जाने के बाद मुझे महसूस हुआ कि वह दोनों भी साथ आ सकते थे. 

बता दें कि रणबीर कपूर ने 11 साल पहले अपने एक बयान में बीफ को लेकर बयान दिया था. रणबीर के इस बयान से हिंदू संगठन के लोग नाराज थे और वह नहीं चाहते थे कि रणबीर महाकाल मंदिर में प्रवेश करें. इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है. दोनों सितारे इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. 

Trending news