Gwalior News: भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में खूनी खेल! ताबड़तोड़ चली गोलियां, 1 की मौत कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1844903

Gwalior News: भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में खूनी खेल! ताबड़तोड़ चली गोलियां, 1 की मौत कई घायल

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर  (Gwalior Murder)से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. बता दें कि जिले के जनकगंज के सत्यनारायण की टेकरी में भाजपा के पूर्व पार्षद शशि शर्मा की बर्थ-डे पार्टी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके अलावा युवक के पिता और चाचा के ऊपर भी हमला किया गया है. 

Gwalior News: भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में खूनी खेल! ताबड़तोड़ चली गोलियां, 1 की मौत कई घायल

प्रियांशु यादव/ ग्वालियर:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर  (Gwalior Murder)से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. बता दें कि जिले के जनकगंज के सत्यनारायण की टेकरी में भाजपा (BJP) के पूर्व पार्षद शशि शर्मा की बर्थ-डे पार्टी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसके अलावा युवक के पिता और चाचा के ऊपर चाकू तलवार से हमला किया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में दशहत का माहौल है. 

पूरा मामला जिले के जनकगंज के सत्यनारायण की टेकरी का है. बता दें कि यहां पर पूर्व भाजपा पार्षद के द्वारा बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उसके भाईयों और पिता पर चाकूओं से हमला किया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई है. 

पुरानी रंजिश आई सामने 
हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि हत्या करने वाले की युवक से पुरानी रंजिश थी. बर्थ-डे पार्टी में जब दोनों आमने-सामने आए तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया और फिर झगड़ा शुरू हो गया. बहस के बाद एक पक्ष के द्वारा एक युवक हत्या कर दी गई.  वारदात के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया और घायलों को जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. 

पूर्व भाजपा पार्षद की थी पार्टी 
सत्यनारायण की टेकरी निवासी दिलीप उर्फ छोटू राठौर भाईयों के साथ मोहल्ले में रहने वाले पूर्व पार्षद शशि शर्मा की जन्मदिन पार्टी में गए थे. तीन जगह जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, शशि के घर के अलावा कमलेश और सूरज के घर पर भी जन्मदिन की पार्टी थी. केक कटिंग के दौरान दिलीप उर्फ छोटू राठौर भाईयों के साथ यहां आए औऱ जिनकी सूरज शर्मा और कमलेश से पुरानी रंजिश थी. दोनों का आमना-सामना होते ही दोनों में झगड़ा हो गया.

ये भी पढ़ें: MP News: बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पार्क में बाघ की मौत से मचा हड़कंप, इस साल गई इतने बाघों की जान

बताया जा रहा है कि सूरज ने छोटू को गोली मार दी, इन लोगों के साथ चार अन्य लोग भी थे, गोली छोटू की पीठ में लगी, जो पेट चीरकर निकल गई, गोली मारने के बाद लाठी, चाकू और तलवार भी चली, इसमें सूरज के भाई, पिता और चाचा घायल हैं, इन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है जहां इनका इलाज चल रहा है घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की जांच करने में जुट गई है. घटना की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, लोगों में दहशत का माहौल है. 

Trending news