Weekly Horoscope: मेष, कन्या सहित इन 5 राशियों की चमकेगी किस्तम, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: मेष, कन्या सहित इन 5 राशियों की चमकेगी किस्तम, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: अक्टूबर का महीना शुरू हो गया है. अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह की शुरुआत नवरात्रि के महाष्टमी से शुरू हो रहा है. आज यानी 02 अक्टूबर को बुध ग्रह कन्या राशि में मार्गी हो रहे हैं. ज्योतिषों की मानें तो यह सप्ताह यानी 03 अक्टूबर से 09 अक्टूबर तक कुछ राशियों के लिए लकी तो कुछ के लिए चुनौती भरा हो सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल..

Weekly Horoscope: मेष, कन्या सहित इन 5 राशियों की चमकेगी किस्तम, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः यह सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से उत्साह में वृद्धि होगी. सप्ताह के मध्य तक धन लाभ के योग है. सप्ताह के अंत में खर्चों में वृद्धि हो सकती है. वैवाहिक दंपत्ति के लिए यह सप्ताह सुखद रहने वाला है.

वृषः अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला है. इस सप्ताह के शुरुआत में आपको लाभ के नये अवसर मिलेंगे. सप्ताह के मध्य में कारोबार को लेकर किया गया निवेश लाभदायक होगा. यदि आप अवैवाहिक हैं तो आपके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मिथुनः यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत उत्तम रहने वाला है. इस सप्ताह आपका कोई ऐसा कार्य संपन्न हो सकता है, जिसका इंतजार आपको लंबे समय से था. किसी को भी अपशब्द कहने से बचें. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं.

कर्कः इस सप्ताह आपको कठिन परिस्थितयों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य में खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. व्यवसाय में प्रतिद्वंदी आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं.

सिंहः अक्टूबर महीना का पहले सप्ताह में सिंह राशि के जातकों को कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. सप्ताह के मध्य में ऑफिस में अधिकारी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. सप्ताह के अंत में वाहन चलाने में सावधानी बरतें नहीं तो नुकसान हो सकता है.

कन्याः कन्या राशि के जातकों पर इस सप्ताह मां दुर्गा की विशेष कृपा है. ऐसे में आप इस समय कोई भी कार्य शुरू करेंगे तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. यदि आप नया वाहन लेने की सोच रहे हैं तो सप्ताह के मध्य तक पूरा हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. लवलाइफ के लिहाज से यह सप्ताह उत्तम रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Navratri 2022 Kanya Pujan: कन्या पूजन में न करें ये गलती, वरना पुण्य की जगह लगेगा श्राप

तलुाः तुला राशि वाले जातकों को सप्ताह के शुरुआत में बड़ी तरक्की हासिल हो सकती है. विदेश से जुड़े कारोबारियों को इस सप्ताह के मध्य में उत्तम धन लाभ होगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

वृश्चिकः इस सप्ताह आप आर्थिक रूप से परेशान हो सकते हैं. घर में किसी व्यक्ति के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि हो सकती है. व्यवसाय में नया नेवेश करने से बचें. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों से बहस हो सकती है.

धनुः अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. यदि आप नया घर लेने की सोच रहे हैं तो यह समय उपयुक्त है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए सप्ताह के अंत तक शादी का रिश्ता आ सकता है.

मकरः यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कारोबारियों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के तरफ से सुखद समाचार मिल सकते हैं. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को सप्ताह के अंत तक प्रमोशन संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः कुंभ राशि के जातक इस सप्ताह परेशान हो सकते हैं. कार्यों में बार-बार अवरोध उत्पन्न हो सकता है. खानपान को लेकर लापरवाही बिल्कुल न करें. सेहत खराब हो सकती है. सप्ताह के मध्य में किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से बहस हो सकती है.

मीनः यह सप्ताह आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायक रहने वाला है. घर में सुख-शांति बरकरार रहेगी. सप्ताह के मध्य में ससुराल पक्ष से कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. इस सप्ताह आप जीवनसाथी के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Budh Margi: बुध चलेंगे सीधी चाल, ये 4 राशि वाले हो सकते हैं मालामाल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news