MP Election: अजय सिंह को पता थी BJP की बड़ी पोल, बोले- कांग्रेस होशियार पार्टी; टिकट पर बोली ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1898109

MP Election: अजय सिंह को पता थी BJP की बड़ी पोल, बोले- कांग्रेस होशियार पार्टी; टिकट पर बोली ये बात

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कद्दावर कांग्रेस नेता अजय सिंह (राहुल भैया) का चुनाव प्रचार के दौरान बड़ा बयान आया है. उन्होंने बीजेपी की प्लानिंग को लेकर बड़ी बात करते हुए कांग्रेस को होशियार पार्टी बताया है.

MP Election: अजय सिंह को पता थी BJP की बड़ी पोल, बोले- कांग्रेस होशियार पार्टी; टिकट पर बोली ये बात

MP Vidhansabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का मौहाल एकदम से बन गया है. नेताओं के बयान सुर्खी बटोर रहे हैं. जनता के बाच अब उनके वादों और दावों की चर्चा हो रही है. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया का एक बड़ा बयान सामने आया है. रायसेन के भोजपुर में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने बीजेपी के प्लान को लेकर पोल होने वाली बात कहते हुए कांग्रेस को होशियार पार्टी बताया है.

भोजपुर सभा में दिया बयान
अजय सिंह रायसेन की भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने जनता का कांग्रेस के पक्ष में संबोधित किया. यहीं कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान पूर्व मंत्री अजय सिंह बड़ा यड़ा बयान दिया. भोजपुर विधानसभा में उन्होंने कहा की कांग्रेस होशियार पार्टी है और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पूरे टिकिट घोषित करने के बाद ही कांग्रेस अपने टिकिट घोषित करेगी.

क्या आपने कीचड़ की काई खाई? फायदे चौंका देंगे

बीजेपी की टिकट पर क्या बोले
बीजेपी के टिकट पर अजय सिंह ने कहा कि हमें पता था की इस बार भाजपा अपने केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को चुनाव मैदान में उतरेंगे. इसलिए कांग्रेस फूंक फूंक कर कदम उठा रही है. 36 विधानसभाओं में जनाक्रोश यात्रा करने के बाद अजय सिंह ने अपने अनुभव के दावे से कहा कि अब जनता बदलाव का मन बना चुकी है. चुनाव में कांग्रेस की सरकार आएगी और हम भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

कांग्रेस निकाल रही है आक्रोश रैली
बता दें मध्य प्रदेश में चुनावी तैयारी को लेकर इन दिनों कांग्रेस जन आक्रोश रैली निकला रही है. इसमें प्रदेश के बड़े नेता पहुंचकर अपना संबोधन दे रहे हैं. इसके साथ ही स्थानीय नेता लोकल जनता से इस रैला के माध्यम से संपर्क कर कांग्रेस का प्लान बता रहे हैं. इसके साथ ही वो बीजेपी और सरकार को लगातार घेर रहे हैं. इसी आक्रोश रैली में रायसेन के भोजपुर में आयोजित सभा को संबोधिक करने के लिए अजय सिंह पहुंचे हुए थे.

Vitamin-D का Diabetes कनेक्शन Blood Sugar के लिए कितना खतरनाक

Trending news