MP Politics: राहुल गांधी की यात्रा पर VD शर्मा का निशाना, MP में बताए- प्राण प्रतिष्ठा का न्योता अस्वीकार क्यों किया?
Advertisement

MP Politics: राहुल गांधी की यात्रा पर VD शर्मा का निशाना, MP में बताए- प्राण प्रतिष्ठा का न्योता अस्वीकार क्यों किया?

Rahul Gandhi in Madhya Pradesh: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज से मध्य प्रदेश में एंट्री कर चुकी है. राहुल की यात्रा से पहले प्रदेश का सियासी पारा भी हाई हो गयी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' मध्य प्रदेश लेकर पहुंच चुके हैं. प्रदेश में उनकी यात्रा 5 दिन तक रहेगी. जिसके लिए कांग्रेस ने भी तैयारियां कर ली हैं. वहीं राहुल की यात्रा से पहले प्रदेश का सियासी पारा भी हाई हो गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान राहुल को यह भी बताना चाहिए कि उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रम अस्वीकार क्यों किया. 

'प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार क्यों किया'

राजधानी भोपाल में जब वीडी शर्मा से राहुल की यात्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'मप्र में कदम रखने से पहले राहुल गांधी जनता को जवाब दे कि उन्होंने करोड़ों लोगों के हृदय में बसे भारत के आराध्य भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता अस्वीकार क्यों किया?. उन्हें मध्य प्रदेश आकर इस बात की जानकारी देनी चाहिए कि जो राम भगवान करोड़ो लोगों की आस्था हैं, आपने उनके मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की अवेहलना क्यों की. इसका जवाब उन्हें देना चाहिए, क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता इसका जवाब पूछ रही है.'

बीजेपी को मिलेगा आशीर्वाद 

वीडी शर्मा ने कहा 'राहुल गांधी यात्रा लेकर आ रहे हैं, लेकिन मध्य प्रदेश की जनता भाजपा को आशीर्वाद देने और कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोकने के लिए तैयार है. क्योंकि प्रदेश की जनता कांग्रेस को समझ चुकी है.' बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरैना से मध्य प्रदेश में आ रही है. यात्रा सबसे पहले ग्वालियर-चंबल में रहेगी जो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माना जाता है. 

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बीजेपी भी पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रही है. बीजेपी के नेता लगातार कांग्रेस और राहुल की यात्रा पर निशाना साध रही है. वहीं कांग्रेस भी यात्रा को लेकर पूरा माहौल बनाने में जुटी है. राहुल आज रात ग्वालियर में रुकेंगे. इसके अलावा वह यात्रा के दौरान अलग-अलग वर्गों और लोगों से संपर्क भी करेंगे. राहुल अपनी यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों को कवर करेंगे, ऐसे में फिलहाल प्रदेश में सियासत गर्माती नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP NEWS: पूर्व मंत्रियों से नहीं छूट रहा बंगले का मोह, नोटिस के बाद भी नहीं कर रहे खाली

Trending news