बाबा महाकाल के धाम पहुंचे WWE रेसलर सौरव गुर्जर, पहली बार त्रिपुंड लगाकर रिंग में उतरने का खोला राज
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1871004

बाबा महाकाल के धाम पहुंचे WWE रेसलर सौरव गुर्जर, पहली बार त्रिपुंड लगाकर रिंग में उतरने का खोला राज

WWE Saurav gurjar: WWE के NXT में सांगा के नाम से पहचान रखने वाले भारतीय रेसलर सौरव गुर्जर उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने तिलक लगाकर रिंग उतरने का राज भी खोला।

बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे WWE रेसलर सौरव गुर्जर

WWE Saurav gurjar: WWE में धमाल मचा रहे भारतीय पहलवान सांगा यानि सौरव गुर्जर ने गुरुवार को उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। इस दौरान वह पूरी तरह से पारंपरिक परिधान में नजर आए। सौरव ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेकर कहा कि 

WWE NXT में सांगा के नाम से पहचाने जाने वाले भारतीय पहलवान और हाल ही में रणवीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले सौरव गुर्जर गुरुवार सुबह महाकाल मंदिर की भस्म आरती में शामिल हुए। आरती के बाद गर्भगृह के गेट से बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। यहां आकर मैं निःशब्द हूं, क्योंकि ये धाम अद्भुत है में यहां आकर धन्य हो गया। खास बात यह है सौरव ने त्रिपुंड तिलक लगाकर रिंग में उतरने का राज भी खोला। 

दुनिया सनातन धर्म की ताकत को पहचाने

WWE रेसलर सौरव गुर्जर ने कहा 'मैं अमेरिका में भारत का प्रतिनिधित्व इंटरनेशनल रिंग में करता हूं। इसलिए मैं रिंग में रुद्राक्ष पहनकर और मस्तक पर त्रिपुंड तिलक लगाकर उतरता हूं, क्योंकि दुनिया हमारे सनातन धर्म की ताकत को पहचाने, इसलिए मैं तिलक लगाता हूं, उन्होंने कहा मैं बाबा महाकाल के दर्शन करके फिर से धन्य हो गया हूं।'

ये भी पढ़ेंः MP में कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट वायरल, चौकाने वाले नाम शामिल, Congress ने बताया फर्जी सूची

दोबारा आऊंगा उज्जैन 

सौरव गुर्जर ने कहा कि मुझे बाबा महाकाल के धाम आकर बहुत अच्छा लगा। मैं यहां दोबारा से आऊंगा। सौरव गुर्जर ने मंदिर समिति की व्यवस्था की तारीफ भी की। उन्होंने सुबह नंदी हॉल में बैठकर आरती में हिस्सा लिया। वह सुबह सुबह ही मंदिर परिसर में पहुंच गए थे। 

बता दें कि सौरव गुर्जर को सांगा के नाम से जाना जाता है। वह महाभारत सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। जबकि उन्होंने हाल ही में रणवीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम किया था। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फालोइंग है। 

Trending news