Aaj Ka Rashifal 04 March 2023: मेष और तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 04 March 2023: मेष और तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Today Rashifal in Hindi 04 March 2023: आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा, किसे मिलेगी गुड न्यूड और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं राशिफल...

Aaj Ka Rashifal 04 March 2023: मेष और तुला राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 04 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और शनिवार का दिन है. यानी आज शनि प्रदोष व्रत (shani pradosh vrat) भी है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से आज का दिन कई राशि के जातकों को खुशखबरी सुनाने वाला है. जबकि कुछ को चुनौतियों का सामना करा पड़ सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का (aaj ka rashifal) राशिफल...

मेषः भाग्य का साथ मिलेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. अपने कार्यों के दम पर लोगों को आकर्षित कर सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है.

वृषः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. शत्रु आपका बना हुआ कार्य बिगाड़ने की कोशिश करेंगे. पिता के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में कार्यों का दबाव बढ़ सकता है.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ लंबी यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. व्यवसाय में निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय लें.

कर्कः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. गुस्से को काबू में रखें. सावधान रहें, भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

सिंहः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. जल्दबाजी में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझने आएंगी. व्यवसाय में नया निवेश से बचें..

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. कार्यक्षेत्र में संघर्ष करना पड़ सकता है. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को नियंत्रण में रखें.

तुलाः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. आज इस राशि के अवैवाहिक लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. धन लाभ के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. व्यवसाय में लाभ होगा.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. नए जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है. इस राशि के युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. इस राशि के कारोबारी वर्ग को घाटे का सौदा करना पड़ सकता है. फिजुलखर्ची से बचें.

कुंभः कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. सेहत को लेकर परेशान हो सकता है. पार्टरशिप में शुरू किया गया रोजगार सफल होगा. नया निवेश से बचें.

मीनः परिवार के सहयोग से समाजकि पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. खर्चे को कंट्रोल में रखें.

ये भी पढ़ेंः Holi Daan: होली के दिन करें इन चीजों का दान, मां लक्ष्मी करेंगी धन की वर्षा

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news