स्कूल के बाथरूम में मिला टीचर का खून से लथपथ शव, मौत के वजह कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2007542

स्कूल के बाथरूम में मिला टीचर का खून से लथपथ शव, मौत के वजह कर देगी हैरान

Madhya Pradesh News: दमोह से एक बड़ी खबर है. यहां एक स्कूल टीचर ने स्कूल भवन के भीतर मौत को गले लगा लिया. मामला दमोह जिले के तेजगढ़ थाने की इमलिया पुलिस चौकी के तहत आने वाले राजा पटना गांव का है. यहां के सरकारी स्कूल में पदस्थ आशीष बंदी भट्ट नाम के शिक्षक का शव स्कूल भवन के आगिस चेम्बर की बाथरूम में मिला.  

 स्कूल के बाथरूम में मिला टीचर का खून से लथपथ शव, मौत के वजह कर देगी हैरान

MP NEWS: दमोह से एक बड़ी खबर है. यहां एक स्कूल टीचर ने स्कूल भवन के भीतर मौत को गले लगा लिया. मामला दमोह जिले के तेजगढ़ थाने की इमलिया पुलिस चौकी के तहत आने वाले राजा पटना गांव का है. यहां के सरकारी स्कूल में पदस्थ आशीष बंदी भट्ट नाम के शिक्षक का शव स्कूल भवन के आगिस चेम्बर की बाथरूम में मिला.  

दरअसल मंगलवार को स्कूल में परीक्षा चल रही थी और स्कूल के प्रिंसिपल अपने ऑफिस के बाथरूम में गए और चिल्लाते हुए बाहर भागे तो स्कूल में हड़कंप मच गया. स्कूल स्टाफ ने देखा तो बाथरूम में शिक्षक आशीष भट्ट का शव खून से लथपथ पड़ा था. प्रिंसिपल और गांव के सरपंच ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाथरूम से बाहर निकाला और देखा तो शिक्षक के हाथ पर कई निशान थे और हाथ की नसें कटी हुई थीं. 

शव के पास मिला सुसाइड नोट
पुलिस को टीचर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. दमोह एसपी सुनील तिवारी के मुताबिक, पहली नजर में ये आत्महत्या का मामला है. शिक्षक के पास से मिले सुसाइड नोट में सुसाइड की वजह पारिवारिक कारण सामने आए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news