Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में वृष राशि वाले रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1328696

Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में वृष राशि वाले रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल


TAURUS Monthly Rashifal September 2022: सितंबर महीने की शुरुआत होने वाली है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि सितंबर का महीना वृष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में वृष राशि वाले रहें सावधान, जानिए इस महीने का राशिफल

वृषः (TAURUS Monthly Rashifal September 2022) वृष राशि के जातकों को सितंबर महीने के शुरुआत में कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने आप मौसमी या पुरानी बीमारी के उभरने से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. महीने के मध्य तक घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. कारोबारी वर्ग को व्यवसाय में कड़ा मुकाबला करना पड़ सकता है. इस समय खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. कुल मिलाकर इस महीने आपको धैर्य रखने की जरुरत है. माह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. मानसिक शांति के लिए व्यायाम करें. 

पहला सप्ताह- सितंबर महीने का पहला सप्ताह कष्टमय हो सकता है. इस समय आप स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में कड़ी मशक्कत के बाद लाभ होगा. इस समय आपको कोई भी निर्णय सोच-विचारकर लेने की आवश्यकता है.

दूसरा सप्ताह- सितंबर महीने का दूसरा सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है. इस समय नौकरीपेशा से जुड़े जातकों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस समय कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तीसरा सप्ताह- सितंबर महीने का तीसरा सप्ताह आपको परेशानियों में डाल सकता है. इस समय फिजुलखर्ची के चलते परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम रखें छोटी-मोटी बातों पर ध्यना न दें नहीं तो विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. छात्रों को इस समय अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है.

चौथा सप्ताह- सितंबर महीने का चौथा सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. इस समय आपके करियर में मनचाही तरक्की मिलेगी. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

उपाय- नियमित गणेश जी को दुर्वा चढ़ाएं और गणेश स्तुति का पाठ करें. साथ ही गणेश जी के मंदिर में लड्डू का भोग लगाकर जरुरतमंदों में बांटे.

ये भी पढ़ेंः Radha Ashtami 2022: राधा अष्टमी कब है जानिए तारीख, शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news