MP में बकरी ने दिया एलियन को जन्म! अनोखे बच्चे को देखने लगी लंबी लाइन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2430400

MP में बकरी ने दिया एलियन को जन्म! अनोखे बच्चे को देखने लगी लंबी लाइन

Shivpuri News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक बकरी ने अनोखे बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद लोगों के बीच एलियन के जन्म की अफवाह उड़ गई. ये खबर सुनते ही अब बकरी के बच्चे को देखने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी है. 

goat unique baby

Goat Gave Birth To Unique Baby: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां लोगों के बीच एक एलियन की जन्म की अफवाह उड़ गई है. जिले में एक बकरी ने अनोखे बच्चे को जन्म दिया है, जिसे देखने के लिए दूर से दूर लोग पहुंच रहे हैं. साथ ही उस अनोखे बच्चे का वीडियो भी बनाकर लोग सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. 

बकरी ने दिया एलियन को जन्म!
मामला शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले सूखापुरा गांव का है. रहने वाले खैरू रजक की बकरी ने दो बच्चों को जन्म दिया. इनमें से एक बच्चा बिल्कुल स्वस्थ है, जबकि दूसरे बच्चे को देखकर सब हैरान है. बकरी का दूसरा बच्चा काफी अनोखा है. दरअसल, बकरी के बच्चे मुंह थोड़ा सामान्य से थोड़ा अलग था. साथ ही उसकी दोनों आंखें मिली हुई थी. इसके अलावा उसकी जीभ भी बड़ी थी, जो बार-बार बाहर निकल रही थी. 

कई घंटे बाद भी बच्चा जीवित
खैरू ने बताया कि जन्म के बाद जब बच्चे को बकरी के पास रखा तो वह उसे दुलार करने लगी. बच्चे को पैदा हुए कई घंटे बीत चुके हैं, इसके बावजूद अनोखा बच्चा जीवित हैं. 

एलियन के जन्म की अफवाह
बकरी के अनोखे बच्चे को देखने के बाद ग्रामीणों के बीच एलियन के जन्म की अफवाह उड़ने लगी. इसके बाद बकरी के बच्चे को देखने के लिए लोगों की लाइन लग गई. दूर-दूर से लोग उसे देखने के लिए पहुंच रहे हैं. साथ ही लोग बकरी के बच्चे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप! AIDS जागरूकता के नाम पर BJP ने बनाए पार्टी सदस्य

कोई चमत्कार नहीं
इस अनोखे बच्चे को लेकर पशु चिकित्सकों का कहना है कि ये कोई चमत्कार नहीं है. ऐसा कई बार पहले भी हो चुका है. कई बार आनुवंशिक कारणों से ऐसा हो जाता है. साथ ही प्रजनन प्रक्रिया प्रभावित होने के कारण भी इस तरह की स्थिति बन जाती है. कई बार कैल्शियम की कमी के कारण भी ऐसे बच्चे पैदा हो जाते हैं.

इनपुट- शिवपुरी से पूनम पुरोहित की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  MP फिर 'शर्मसार': भोपाल में मासूम से दुष्कर्म, तो इंदौर में हैवानियत की हदें पार

Trending news