Shahrukh Khan की फिल्म को लेकर MP में बवाल, इंदौर के बाद इन शहरों में शो कैंसिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1543825

Shahrukh Khan की फिल्म को लेकर MP में बवाल, इंदौर के बाद इन शहरों में शो कैंसिल

Pathan show canceled in MP : बीते दिनों से शुरू हुआ शाहरूख खान (shahrukh khan) की फिल्म पठान (Pathan movie) को लेकर विरोध लगातार देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि एमपी राज्य के कई शहरों में इसका जमकर विरोध (Protest Agianst Pathan Film) हो रहा है जिसके चलते कई जगह शो कैंसिल कर दिया गया.

Shahrukh Khan की फिल्म को लेकर MP में बवाल, इंदौर के बाद इन शहरों में शो कैंसिल

Pathan Show Cancellation Protest: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान रिलीज होने के साथ मध्यप्रदेश में जमकर विरोध (Protest in MP) हो रहा है. आपको बता दें कि रिलीज के बाद इंदौर (Pathan Show Cancel In Indore) शहर के सिनेमा हॉल में पठान फिल्म के विरोध में जमकर हंगामा हुआ था और पोस्टर भी फाड़े गए थे. जिसकी वजह से फिल्म का शो कैंसिल (Pathan Movie Show Canceled) करना पड़ा था और फिल्म देखने पंहुचे दर्शकों को लौटा दिया गया था. पर अब ये आलम ग्वालियर (Gwalior News) सहित कई अन्य शहरों में भी देखने को मिल रहा है यहां पर भी इसका जमकर विरोध हो रहा है इसके तहत हिंदूवादी संगठनों ने सड़कों पर जाम लगा दिया और शो को चलने नहीं दिया.

रतलाम में शो कैंसिल 
पठान फिल्म को लेकर उमड़ा विरोध एमपी के रतलाम में भी देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि फिल्म रिलीज होने के 1 दिन पहले से ही हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन कर दिया. लिहाजा सिनेमा हॉल के बाहर पोस्टर बैनर फाड़कर विरोध किया गया था जिसके चलते सिनेमा घरों के बाहर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी. इसके बावजूद भी विरोध प्रदर्शन होता रहा जिसकी वजह से पहला शो निरस्त कर दिया गया है और बताया जा रहा है कि दूसरा भी शो निरस्त होने की संभावना है.

मंदसौर में निरस्त हुए तीन शो
मध्य प्रदेश के कई शहरों में पठान फिल्म का विरोध प्रदर्शन देखा जा रहा है. जिसके तहत मंदसौर शहर में भी भारी विरोध हो रहा है जिसको देखते हुए फिल्म के शुरूआती तीन शो निरस्त कर दिए गए हैं. आपको बता दें कि सिनेमा घरों पर भारी पुलिस बल की तैनाती है लगातार हो रहे विरोध के चलते सिनेमा संचालको ने दर्शकों के पैसे लौटा दिए और बुकिंग विंडो भी बंद कर दिए. विरोध प्रदर्शन के दौरान बजरंगदल के जिला आयोजक प्रदीप चौधरी ने बताया की हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करने की बालीवुड की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए हमारे द्वारा फिल्म पठान का विरोध प्रदर्शन किया गया है. इसके अलावा पुलिस अधिकारी अविनाश जोशी ने बताया की पठान फिल्म का प्रदर्शन यहां टॉकीज में आज होना था इसको लेकर विरोध प्रदर्शन की सूचना मिली थी उसके बाद पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Trending news