बड़ा हादसा! बारातियों को लेकर जा रही बघेल सर्विस की बस पलटी, 45 घायल; 5 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1678358

बड़ा हादसा! बारातियों को लेकर जा रही बघेल सर्विस की बस पलटी, 45 घायल; 5 की हालत गंभीर

shahdol bus accident: शहडोल में बारातियों को लेकर जा रही बस अचानक नियंत्रण खोने से पलट गई. जिससे बस में सवार 40 से 45 यात्री घायल हो गए. वहीं 5 यात्रियों की हालत गंभीर है. 

बड़ा हादसा! बारातियों को लेकर जा रही बघेल सर्विस की बस पलटी, 45 घायल; 5 की हालत गंभीर

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल (Shahdol) से बड़ी खबर सामने आयी है. जहां बारातियों लेकर जा रही बघेल सर्विस की बस (Baghel Service Bus ) अनियंत्रित होकर घाटी में पलट गई. बस में सवार 40 से 45 यात्री घायल हो गए हैं. बस में सवार 5 लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को उपचार के लिए ब्यौहारी सिविल अस्पताल (Beohari Civil Hospital) में भर्ती कराया गया है.

जानिए पूरी घटना
मिली जानकारी के अनुसार देर रात बघेल सर्विस की बस बारात लेकर देवलोंद थानां क्षेत्र के शहरगढ़ से सीधी जिले के सलवार जा रही थी. बस ग्राम देवरी के पास घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस में सवार 40 से 45 यात्री घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए ब्यौहारी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

 

कार और लोडिंग पिकअप वाहन में भिड़ंत 21 घायल एक गंभीर
खरगोन में कार और लोडिंग पिकअप में टक्कर हो गई. इससे लोडिंग में सवार करीब 21 से अधिक लोग घायल हो गए. लोडिंग वाहन में बच्चों सहित करीब 25 लोग सवार थे. यह हादसा बड़वानी जिले के पलसूद थाना क्षेत्र के मुजाली गांव से खंडवा जिले के शिवा बाबा मंदिर में मन्नत उतारने के बाद गांव लौटते समय हुआ. सभी घायलों को 108 एवम 100 डायल की सहायता से  इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल को इंदौर रेफर किया गया है. 

रायसेन में बड़ी दुर्घटना होने से टली
रायसेन सागर रोड पर ग्राम आमखेड़ा के पास बन रही पुलिया के पास बड़ी दुर्घटना होते होते बची. इस पुलिया में यात्री बस गिरते गिरते बची घटना रात की है. अगर यात्रियों से भरी हुई बस नीचे गिरती तो बड़ी घटना होने से बच गई. घटना उस समय की है जब बस तेज गति से चल रही थी. बस को साइड से निकाल कर जाना था, लेकिन ड्राइवर ने ऐसा नहीं किया निर्माणाधीन पुलिया के सामने लगे बेरी गेट तोड़ते हुए सीधे ड्राइवर ने नया रोड बनाने की तैयारी की यानी निर्माणाधीन पुलिया पर बस डाल दी.जिससे बड़ा दुर्घटना होने से टला.

ये भी पढ़ेंः Rain Alert: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग का अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

 

Trending news