नई बहू से ससुर ने किचन में की छेड़छाड़, रोज की गंदी हरकतों से तंग महिला पहुंची थाने
Advertisement

नई बहू से ससुर ने किचन में की छेड़छाड़, रोज की गंदी हरकतों से तंग महिला पहुंची थाने

ग्वालियर में एक नवविवाहिता ने ससुर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं जब उसने पति और ससुराल के दूसरे सदस्यों को ससुर की करतूत बताई तो नवविवाहिता के साथ मारपीट कर उसे ससुराल से निकाल दिया गया. 

नई बहू से ससुर ने किचन में की छेड़छाड़, रोज की गंदी हरकतों से तंग महिला पहुंची थाने

ग्वालियर: ग्वालियर में एक नवविवाहिता ने ससुर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं जब उसने पति और ससुराल के दूसरे सदस्यों को ससुर की करतूत बताई तो नवविवाहिता के साथ मारपीट कर उसे ससुराल से निकाल दिया गया. पुलिस नवविवाहिता की शिकायत पर ससुर, पति और देवर के खिलाफ केस दर्ज किया है.

दरअसल दतिया की रहने वाली महिला का विवाह चार महीने पहले मुरार में शहीद गेट के पास रहने वाले युवक से हुआ था. युवक का पिता जेल पुलिस में पदस्थ है. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ससुर बहू को गलत नीयत से देखता था, एक बार किचन में काम करने के दौरान ससुर ने बहू को अकेला पाकर पकड़ लिया और उससे अश्लील हरकतें की थी.

कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- रेपिस्ट को चौराहे पर फांसी दो, मानव अधिकार से मत डरो

ससुर को मारा चांटा
ससुर की इस अश्लील हरकर से गुस्साई बहू ने पलटकर ससुर को चांटा मार दिया। साथ ही महिला को ससुर ने धमकी दी अगर किसी को बताएगी तो ठीक नहीं होगा. लोकलाज के डर से महिला शांत रही. महिला ने ये बात अपने पति और ससुराल पक्ष के लोगों को भी बताई, लेकिन किसी ने उस पर विश्वास नहीं किया और अनसुना कर दिया. ऐसे में ससुर की हिम्मत बढ़ गई, ससुर मौका पाकर उसे परेशान करने लगा.

पति और देवर करने लगे मारपीट
बहू ने हर बार विरोध किया और परिजन से शिकायत की लेकिन अब पति और देवर उसके साथ मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं उस घर से निकाल दिया गया. नवविवाहिता अपने मायके पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई. 

नवविवाहिता ने की शिकायत
इसके बाद परिजन के साथ आकर पीड़िता ने मुरार थाने में आरोपी ससुर, पति और देवर के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने नवविवाहिता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर बताए गए हैं.

Trending news