Monthly Horoscope: दिसंबर में धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए आर्थिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: दिसंबर में धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए आर्थिक राशिफल

Dhanu Rashi Ka Masik Rashifal December 2022: दिसंबर के महीने में कई ग्रह-नक्षत्रों का राशि परिवर्तन होने वाला है. जिसमें कई ग्रह एक ही माह में दो बार राशि बदलेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव धनु राशि वालों के लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं कि धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना....

Monthly Horoscope: दिसंबर में धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए आर्थिक राशिफल

धनु राशि का दिसंबर महीने का राशिफल- (Sagittarius Monthly Horoscope December 2022) दिसंबर का महीना धनु राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माह की शुरुआत में कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस माह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापार से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. माह के मध्य में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. इस महीने घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. दिसंबर महीने के अंत में सेहत और संबंध दोनों का ख्याल रखें, वरना परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्यार के दृष्टिकोण से यह महीना बेहद शुभ रहने वाला है. यदि आप कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह महीना शुभ है. शासन-सत्ता से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी. इस महीने के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

पहला सप्ताह- दिसंबर महीने का पहला सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय कोई भी कार्य सोच-विचारकर करें. विरोधी हावी रहेंगे. गलत निर्णय लेने से बचें.

दूसरा सप्ताह- इस समय किसी बड़ी समस्या का निस्तारण होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

तीसरा सप्ताह- यह सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय आपके हाथ कोई बड़ी उपलब्धि लग सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

चौथा सप्ताह- इस समय आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. तली भुनी चीजों से परहेज करें. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. गृह उपयोगी समानों की खरीद से खर्चों में वृद्धि हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: दिसंबर में तुला राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news