Ratlam Fertilizer Loot Case: बहुचर्चित खाद लूटकांड के फरियादी का शव फंदे पर लटका मिला! कांग्रेस MLA के खिलाफ दर्ज है मामला
Advertisement

Ratlam Fertilizer Loot Case: बहुचर्चित खाद लूटकांड के फरियादी का शव फंदे पर लटका मिला! कांग्रेस MLA के खिलाफ दर्ज है मामला

Alot Fertilizer loot Case: रतलाम के आलोट में बहुचर्चित खाद लूट मामले में कांग्रेस विधायक मनोज चावला के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले वेयर हाउस मैनेजर ने खुदकुशी कर ली है. फरियादी का शव खाद के गोदाम में फंदे पर लटका मिला है.पुलिस जांच में जुटी है.

Ratlam Fertilizer Loot Case

Ratlam Fertilizer Loot Case: मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam of Madhya Pradesh) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. आलोट के बहुचर्चित खाद लूट मामले में मुख्य फरियादी ने खाद गोदाम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने शव का पीएम करवाया है. मृतक भगतराम येदु आलोट खाद गोदाम का प्रभारी (main complainant committed suicide) था और इस खाद लूट मामले के मुख्य आरोपी आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला और कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र सिंह जेल में हैं.

ये था मामला?
बता दें कि के आलोट में 10 नवंबर 2022 को खाद वितरण के दौरान आलोट विधायक मनोज चावला अपने साथियों के साथ आलोट खाद गोदाम पहुंचे थे और खाद गोदाम का शटर उठाकर लोगों को खाद ले जाने के लिए उकसाया था, इसी दौरान कई ग्रामीण  गोदाम के अंदर घुस गए और वो गोदाम से  खाद ले गए थे. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ था और प्रशासन में हड़कंप मच गया था.

इसके बाद पुलिस ने खाद गोदाम प्रभारी भगतराम की शिकायत और बयान पर आलोट कांग्रेस विधायक मानोज चावला और पूर्व कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र सिंह सहित अन्य पर शासकीय गोदाम से खाद लूट का प्रकरण दर्ज हुआ था. आरोपी कांग्रेस विधायक मानोज चावला और कांग्रेस नेता योगेंद्र सिंह को फरारी के दौरान गिरफ्तार भी कर लिया गया था और अब दोनों जेल में हैं.

टेंशन में था मृतक: पत्नी
बता दें कि मामले में अब कई सवाल उठ रहे हैं जब फरियादी का शव खाद गोदाम में लटका मिला. वहीं मृतक की पत्नी ने भी खाद लूट कांड के बाद से मृतक के तनाव में रहने के बारे में बताया है. ऐसे में पुलिस शिकायतकर्ता की मौत की गहनता से जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि इस मौत के मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का भी गठन किया जा सकता है.

प्रथम दृष्टया आत्महत्या मामला 
हालांकि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का दिखाई दे रहा है. खाद गोदाम का दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर मृतक के शव को फंदे से उेतारा है, वहीं मृतक भी 1 दिन पूर्व से लापता था.

Trending news