शोले के वीरू स्टाइल में पानी की टंकी पर चढ़ा प्रेमी, पुलिस से की ये डिमांड!
Advertisement

शोले के वीरू स्टाइल में पानी की टंकी पर चढ़ा प्रेमी, पुलिस से की ये डिमांड!

rajgarh news: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक युवक शोले फिल्म की स्टाइल में पानी की टंकी पर चढ़कर ड्रामा कर रहा था. जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर नीचे उतारा.

शोले के वीरू स्टाइल में पानी की टंकी पर चढ़ा प्रेमी, पुलिस से की ये डिमांड!

 

अनिल नागर/राजगढ़: शोले फिल्म का वो सीन तो आपको याद ही होगा वीरू शादी के लिए अपनी प्रेमिका बसंती की मौसी को मनाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाते हैं. कुछ इसी तरह का नजारा राजगढ़ के खिलचीपुर में भी देखने को मिला है. जहां शादी के लिए अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए दीपक मालवीय नाम का युवक शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उतारा. बाद में प्रेमी युवक को समझा-बूझा कर घर भेंज दिया गया.

जानिए मामला
नशे की हालत में पानी की टंकी पर चढ़कर आशिक युवक हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा था. सूचना पाकर मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची जहा प्रेमी युवक को टंकी से उतारा. युवक ने चाकू से अपने शरीर पर कई जगह वार किया था. जिसके चलते पुलिस उपचार के लिए प्रेमी युवक को अस्पताल लेकर पुलिस पहुंची. वहीं उपचार के बाद एसडीएम के सामने पुलिस प्रेमी युवक को लेकर गई.  

जानिए क्या कहा प्रेमी ने!
जहां एसडीएम से प्रेमी युवक ने कहा कि वो एक लड़की से प्रेम करता है और उसी से शादी करना चाहता है. लेकिन उसकी शादी नहीं होने दी जा रही है. एसडीएम के सामने काफी देर तक प्रेमी युवक अपनी पीड़ा सुना रहा था. एसडीएम ने प्रेमी युवक को उचित समझाइश देकर घर भेज दिया. एग्जाम के सामने बैठकर एसडीएम से प्रेमी ने कहा कि मेरी शादी उससे करवाओ. मैं अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता हूं.

चाकू से किया खुद पर वार
बताया जा रहा है कि प्रेमी युवक दीपक मालवीय खिलचीपुर में काला बाल्डी पर रहता है. वहीं खिलचीपुर में ही उसकी प्रेमिका रहती है. प्रेमी दीपक मालवीय आज सुबह शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और कई देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा. प्रेमी युवक ने चाकू से खुद पर वार कर खुद को भी घायल कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः Chinese Manjha: अजब MP का गजब आविष्कार, चाइनीज मांझे से बचने के लिए बनाया ये देसी जुगाड़​

 

Trending news