MP Politics: पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी, विंध्य को मिलेगी करोड़ों की सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1653940

MP Politics: पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी, विंध्य को मिलेगी करोड़ों की सौगात

Rewa Panchayati Raj Sammelan: 24 अप्रैल को रीवा में आयोजित पंचायती राज सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले हैं. आज कार्यक्रम की तैयारी समीक्षा करने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे. इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा विंध्य को कई सौगातें दी जाएगी.

फाइल फोटो

अजय मिश्रा/रीवाः आगामी 24 अप्रैल को रीवा (Rewa) के एसएएफ मैदान मे होने वाले पंचायती राज सम्मेलन (Panchayati Raj Conference) की तैयारी जोरों पर चल रही है. वहीं आज तैयारियों का जायजा लेने अल्प प्रवास पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) रीवा पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यक्रम की तैयारियों को देखते हुए हर व्यवस्था को बनाने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी विंध्य को अनेकों सौगात देंगे.

पीएम मोदी को विंध्य की सौगात
बता दें कि चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही राजनैतिक दल जनता को रिझाने के हर तरह के प्रयास कर रहे हैं. एक ओर जहां कांग्रेस के द्वारा बीजेपी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच में प्रस्तुत किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी नई नई योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के दावे कर रही है. जिसकी खातिर पंचायत स्तर की तमाम योजनाओं का बखान करने को लेकर सरकार के द्वारा आगामी 24 अप्रैल को पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिस में शामिल होने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रीवा आ रहे हैं. इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा विंध्य को कई सौगातें दी जाएगी. वहीं इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी तकरीबन 7000 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे.

वंदे भारत ट्रेन चलाई जाने की संभावना
जानकारी के मुताबिक आगामी 24 अप्रैल को आयोजित होने जा रहे पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होने रीवा आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को द्वारा दर्जन मिशन के तहत घर-घर तक जल पहुंचाने के सरकारी प्रयासों पर काम किया जाएगा. वहीं रीवा से वंदे भारत ट्रेन चलाई जाने की बात करने की संभावना भी जताई जा रही है.

सीएम शिवराज ने किया मुआयना
आगामी 24 अप्रैल को होने वाली पंचायती राज सम्मेलन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा पहुंचे हैं. जहां पर उन्होंने पहले तो सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा बाद में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के लिए बनाए गए मंच का मुआयना किया. वहीं सीएम शिवराज ने तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक भी ली. जिसमें अधिकारियों को व्यवस्था दुरुस्त बनाए जाने के आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः Jyotiraditya Scindia: पूरे विपक्ष के इकट्ठा होने के‌ सवाल पर बोले‌ ज्योतिरादित्य सिंधिया - 'इन्हें बौखलाहट होती रहे'

Trending news