Monthly Horoscope: दिसंबर में मीन राशिवालों का होगा भाग्योदय, पढ़िए राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: दिसंबर में मीन राशिवालों का होगा भाग्योदय, पढ़िए राशिफल

Meen Rashi Ka Masik Rashifal December 2022: दिसंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने में कई ग्रह-नक्षत्रों का राशि परिवर्तन होने वाला है. जिसमें कई ग्रह एक ही माह में दो बार राशि बदलेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव से मीन राशि वालों का इस महीने भाग्योदय होगा. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं कि मीन राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना कैसा रहने वाला है.

Monthly Horoscope: दिसंबर में मीन राशिवालों का होगा भाग्योदय, पढ़िए राशिफल

मीन राशि का दिसंबर महीने का राशिफल- (Pisces Monthly Horoscope December 2022) मीन राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना शानदार रहने वाला है. इस महीने शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा. ऑफिस के कार्यों के चलते थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. महीने के मध्य में लंबी यात्रा के योग हैं. करियर की दृष्टिकोण से यह महीना बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकता है. आत्मविश्वस में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. इस राशि के व्यवसायियों को कम मेहनत में ज्यादा फायदा होगा. स्वास्थ्य की दृष्टिकोण से यह महीना उत्तम रहने वाला है, हालांकि तली भुनी चीजों से परहेज करें. परिवार के प्रति व्यवहार लापरवाही भरा हो सकता है, जिससे पारिवारिक कलह बढ़ेगी. ऐसे में इससे बचने के लिए परिवार के लोगों की बातों पर ध्यान दें.

पहला सप्ताह- वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस समय भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. 

दूसरा सप्ताह- आय के स्रोत बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यापार में निवेश के लिए समय शुभ है. भाग्योदय की प्रबल संभावना है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें, तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

तीसरा सप्ताह- कार्यों में सफलता मिलेगी. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को इस समय बड़ी कामयाबी मिल सकती है. छोटी-मोटी चीजों को इगनोर करें. कड़वा बोलने से बचें.

चौथा सप्ताह- समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्दि होगी. आर्थिक लिहाज से यह समय शुभ है. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर हो सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. 

उपाय- प्रतिदिन भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा में केसर का तिलक लगाएं और  श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें और गुरुवार के दिन पीला चंदन और पीले वस्त्र धारण करें.

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: दिसंबर में कुंभ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानिए मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news