MP Weather News: एमपी के अधिकतर जिलों में आज छाया रहेगा कोहरा, जानें छत्तीसगढ़ में मौसम का हाल
Advertisement

MP Weather News: एमपी के अधिकतर जिलों में आज छाया रहेगा कोहरा, जानें छत्तीसगढ़ में मौसम का हाल

MP Mausam Samachar: मौसम विभाग ने रविवार को एमपी के अधिकतर जिलों में कोहरा छाए रहने का अनुमान जताया है. वहीं, छत्तीसगढ़ में ठंड का सितम बरकरार रहेगा. जानें आज 24 दिसंबर को कैसा रहेगा मौसम- 

MP Weather News: एमपी के अधिकतर जिलों में आज छाया रहेगा कोहरा, जानें छत्तीसगढ़ में मौसम का हाल

Madhya Pradesh Mausam Samachar: मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम में बदलाव होगा. दो दिन से लोगों तो ठंड से हल्की राहत मिल रही थी, जो अब नहीं मिलेगी. मौसम विभाग ने राज्य के अधिकतर जिलों में  आज कोहरा छाए रहने का अनुमान जताया है. शनिवार को प्रदेश के कई जिलों में न्यूनतम तापमान चढ़ा और कई जिलों में 7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ. ज्यादातर जिलों में 10 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड हुआ. छत्तीसगढ़ में आज भी ठंड का सितम रहेगा. जानिए आज कैसा रहेगा मौसम-  

MP में आज छाया रहेगा कोहरा 
मौसम विभाग ने आज प्रदेश के अधिकतर जिलों में कोहरा छाए रहने का अनुमान जताया है. कहीं कम तो कहीं ज्यादा कोहरा रहेगा. रविवार को पन्ना, छतरपुर, निवाड़ी, ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया, भिंड, मुरैना, दमोह, टीकमगढ़, रीवा, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया और कटनी में कोहरा छाया रह सकता है.

मध्य प्रदेश मौसम (MP Weather News)
शनिवार को सबसे कम न्यूनतम तापमान शाजापुर में 5.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ. इसके अलावा छतरपुर के बिजावर में 6.6 डिग्री सेल्सियस, नौगांव में 7 डिग्री, ग्वालियर में 8.5, पचमढ़ी में 8.4, भोपाल में 11.8, इंदौर में 13.1 और जबलपुर में 10 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज हुआ. 

25 दिसंबर के बाद कड़ाके की ठंड 
मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में 25 दिसंबर के बाद एक बार फिर कड़ाके की ठंड पड़ेगी. 24-25 दिसंबर का वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण सर्दी से हल्की राहत मिलेगी. वहीं, बारिश के भी फिलहाल कोई आसार नहीं है. 25 दिसंबर के बाद कुछ जिलों में बारिश हो सकती है. आने वाले दिनों में न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की बढ़त भी दर्ज हो सकती है.

ये भी पढ़ें-  New Year 2024: साल 2024 में शनि का राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, इन्हें होगा कष्ट

छत्तीसगढ़ मौमस समाचार
छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में ठिठुरन लगातार बढ़ रही है. आज भी राज्य में ठंड का सितम देखने को मिलेगा. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में उत्तर पश्चिम से आ रही सर्द हवाओं के कारण ठंड बढ़ी है.  शुक्रवार को राजधानी रायपुर का न्यूनतम तापमान 12.3 डिग्री दर्ज किया गया है. हालांकि, आने वाले दिनों में तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि की संभावना है.

Trending news