नाथ के गढ़ पर BJP की नजर: उधर दिल्ली में डेरा जमाए हैं कमलनाथ, इधर छिंदवाड़ा जाएंगे CM मोहन
Advertisement

नाथ के गढ़ पर BJP की नजर: उधर दिल्ली में डेरा जमाए हैं कमलनाथ, इधर छिंदवाड़ा जाएंगे CM मोहन

Chhindwara News: कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच अब भारतीय जनता पार्टी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में सेंध लगाने की तैयारी में जुट गई है. 21 फरवरी को सीएम मोहन यादव छिंदवाड़ा दौरे पर रहेंगे.

नाथ के गढ़ पर BJP की नजर: उधर दिल्ली में डेरा जमाए हैं कमलनाथ, इधर छिंदवाड़ा जाएंगे CM मोहन

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच अब भारतीय जनता पार्टी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में सेंध लगाने की तैयारी में जुट गई है. दरअसल सीएम मोहन यादव 21 फरवरी को छिंदवाड़ा के दौरे पर हैं. यहां पर वो बड़ी सभा भी करेंगे और शहर में उनका रोड शो भी होगा.  

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा ऐसा जिला है, जिसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के गढ़ के तौर पर जाना जाता है. राज्य के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की, मगर छिंदवाड़ा में भाजपा एक भी सीट नहीं जीत पाई. इस संसदीय क्षेत्र की सातों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की. अब भाजपा लोकसभा चुनाव  में छिंदवाड़ा में भी जीत दर्ज करना चाहती है. इसलिए सीएम का छिदंवाडा में पहला दौरा है. सीएम के दौरे की तैयारी को देखने जिला प्रशासन के अधिकारी पोला ग्राऊंड पहुंचे है.

सीएम यादव करेंगे खेला?
कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच सीएम मोहन यादव 21 फरवरी को छिंदवाड़ा आएंगे. वो पोला ग्राउंड पर जनसभा करेंगे. ये जनसभा कमलनाथ के कांग्रेस भवन से लगा हुआ है. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा चल रही है कि सीएम को दिल्ली से संकेत मिला है तभी वो छिंदवाड़ा आ रहे हैं. ये भी चर्चा है कि सीएम यहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिला सकते हैं. हालांकि ज़ी मीडिया इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

कांग्रेस मीटिंग में शामिल हुए कमलनाथ 
बता दें कि राहुल गांधी की यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज बड़ी बैठक बुलाई थी, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी वर्चुअली जुड़े थे, जहां बैठक में उन्होंने यात्रा को लेकर अपना पक्ष रखा है. इससे फिलहाल इस बात की खबरों पर पूरी तरह से ब्रेक लगता नजर आ रहा है कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने पार्टी का रुख क्लीयर किया है. उन्होंने कहा ''ऐसा कुछ नहीं है. ये सभी अफवाहें (कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की) बीजेपी की तरफ से फैलाई गई हैं. 

Trending news