MP News Today: आज CM शिवराज देंगे कई सौगात, रायपुर भूपेश बघेल का खास कार्यक्रम; जानें MP-CG में और क्या होगा?
Advertisement

MP News Today: आज CM शिवराज देंगे कई सौगात, रायपुर भूपेश बघेल का खास कार्यक्रम; जानें MP-CG में और क्या होगा?

MP News Today 22 February 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में काफी कुछ अहम होने वाला है. यहां जानिए सीएम शिवराज (CM Shivraj) और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के कार्यक्रमों के साथ प्रदेश में क्या-क्या होने वाला है.

MP News Today: आज CM शिवराज देंगे कई सौगात, रायपुर भूपेश बघेल का खास कार्यक्रम; जानें MP-CG में और क्या होगा?

MP News Today 22 February 2023: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज (CM Shivraj) बालाघाट, सिवनी और छतरपुर (खजुराहो) के दौरे पर रहेंगे. यहां वो जनता को कई सौगात देने के साथ ही खजुराहो में विशेष प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज रायपुर (Raipur) में रहने वाले हैं. जानिएं आज दोनों प्रदेशों में और क्या खास होने वाला है.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सिवनी, बालाघाट और खजुराहों के दौरे पर रहेंगे. यहां वो विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.
- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. यहां वो कई विशेष कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं.

Roasted Garlic Benefits: भुना लहसुन खाने के मिलते हैं चमत्कारी फायदे, कैंसर के खतरों को भी कर देता है दूर

मध्य प्रदेश का खबरें

- G-20 की बैठक खजुराहो में होने जा रही है. आज सीएम शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्रियो के साथ एक प्रर्दशनी का उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम की भव्यता और योजना के बारे में भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय की सयुंक्त सचिव लिली पांडेय ने पत्रकार को जानकारी दी.

- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बालाघाट में दो कार्यक्रमों में शामिल होकर बड़ी सौगात देंगे. कार्यक्रम में पेसा नियम की बुकलेट का विमोचन. साथ ही 677 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि-पूजन किया जाएगा. जल यात्रा के साथ 55 गांव के लोग कार्यक्रम में शामिल होंगे.

- मुख्यमंत्री का सिवनी दौरा कार्यक्रम में हितलाभ वितरण के साथ 246 करोड़ रूपये के विभिन्न विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण करेंगे. वन विभाग द्वारा कार्यक्रम में लाड़ली बहना पथ का नामकरण होगा. विभिन्न विभागों की प्रदर्शनी लगेगी. लघु वनोपज संघ द्वारा निर्मित महुआप्राश की लॉचिंग होगी. कन्या पूजन और दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ होगा.

 - पूर्व केंद्रीय मंत्री अध्यक्ष सुरेश पचौरी आज दोपहर 12.00 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, इंदिरा भवन के राजीव गांधी सभा कक्ष में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे.

Walnut Milk Benefits: रोजाना पिएं अखरोट वाला दूध, फायदे जान भूल जाएंगे बादाम मिल्क

छत्तीसगढ़ की खबरें

- छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन आज विशेष विमान रायपुर पहुंचेगे. वो प्रातः 10 बजे स्वामी विवेकानंद विमानतल, रायपुर पहुंचेंगे. कल होगा शपथ ग्रहण समारोह. 

- कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां जोरों से चल रही है. आज भी कई मंत्री और एआईसीसी के नेता कार्यक्रम स्थल का दौरा करके तैयारियों का जायजा लेंगेय

- पीएम आवास को लेकर भाजपा का प्रदर्शन आज. रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में किया जाएगा प्रदर्शन. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के बंगले का किया जाएगा घेराव. दोपहर 3 बजे अंबेडकर चौक से निकलेंगे भाजपा कार्यकर्ता. 

- सहायक शिक्षकों का प्रदर्शन जारी. अपनी मांगों को लेकर क्रमिक हड़ताल कर रहे प्रदेशभर के सहायक शिक्षक. आज रायगढ़ जिले के सहायक शिक्षक करेंगे प्रदर्शन. वेतन विसंगति को दूर करने की मांग को लेकर सहायक शिक्षक कर रहे प्रदर्शन. अलग-अलग दिन अलग-अलग जिलों में किया जा रहा  प्रदर्शन. 

Trending news