MP News: CM शिवराज के मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखा पत्र, की ऐसी मांग जो मान ली जाए तो मजा आ जाए
Advertisement

MP News: CM शिवराज के मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखा पत्र, की ऐसी मांग जो मान ली जाए तो मजा आ जाए

MP News: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (CM Shivraj Singh Chouhan) के मंत्री और अनूपपुर (Anuppur) से विधायक बिसाहूलाल सिंह (Minister Bisahulal Singh) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने ऐसी मांग की है जो अगर पूरी हो गई है. प्रदेश वासियों को मजा आ जाएगा.

MP News: CM शिवराज के मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखा पत्र, की ऐसी मांग जो मान ली जाए तो मजा आ जाए

MP News: अनूपपुर। मध्य प्रदेश की अनूपपुर (Anuppur) विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक और शिवराज सरकार (CM Shivraj Singh Chouhan) में मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Minister Bisahulal Singh) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को से मध्य प्रदेश और अपने जिले के लिए एक बड़ी मांग की है. इसके लिए बिसाहूलाल सिंह ने बाकायदा केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने अपनी मांग को लेकर कई तर्क गिए हैं. अगर उनकी मांगे मान ली गई तो सिंधिया के अत के कार्यकाल में ये प्रदेश को सबसे बड़ा तोबफा होगा.

अनूपपुर के लिए मांगी हवाई सेवा
मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने जिले को हवाई सेवा से जोड़ने की मांग करते हुए पत्र लिखा है. खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अनूपपुर एयरपोर्ट बनाने और उसे हवाई सेवा से जोड़ने की मांग की है. इसके लिए उन्होंने अपने पत्र में तर्क भी दिए हैं, जिस आधार पर वो जिले के लिए हवाई सेवा की मांग कर रहे हैं.

Joint Pain Remedies: सर्दियों में जोड़ों का दर्द बेहद खतरना, अर्थराइटिस हो इससे पहले कर लें ये उपाय

VIDEO: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह ने कांग्रेस को दी गाली, वीडियो वायरल होने पर बोले- अनौपचारिक चर्चा

पत्र में बिसाहूलाल ने दिए ये तर्क?
खाद्य मंत्री ने अपने पत्र में कहा कि अनूपपुर में विमान-सेवा प्रारंभ होने से पर्यटकों की संख्या में वृद्धि होगी. साथ ही इलाके में हवाई परिवहन को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा कि ये औद्योगिक विकास की दृष्टि से भी यह एक महत्वपूर्ण एवं उपयोगी कदम साबित होगा. यहां ओरिएंटल पेपर मिल, कोयले की खदानें और थर्मल पॉवर हैं. इसके अलावा इसका फायदा उमरिया के बांधवगढ़ नेशनल पार्क को भी मिलेगा. विश्व प्रसिद्द अमरकंटक पूरे देश से जुड़ जाएगा.

Vitamin B12 Deficiency: ये 10 लक्षण बताते हैं विटामिन बी-12 की कमी, परेशानी बढ़ने से पहले ऐसे करें इलाज

मांग माने जाने की कितनी संभावना?
ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद से मध्य प्रदेश की हवाई सेवाओं में काफी विस्तार हुआ है. इस कारण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने भी उससे अनूपपुर के लिए हवाई सेवाओं की मांग की है. ये मांग कितनी जायज है या नहीं तकनीकी पहलुओं पर इसका फैसला तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ही करेंगे. लेकिन, ये बात एकदम सही है कि अगर इस क्षेत्र में हवाई सेवा शुरू होती है तो यहां के पर्यटन में भारी विस्तार होगा.

Saand Aur Ladka: सड़क पर आवारा सांड के साथ सो गया लड़का, फिर दिखा ऐसा नजारा की वायरल हो गया वीडियो

Trending news