MP chunav 2023: बागी होने से पहले ही BJP कार्यकर्ताओं को दिला दी कसम, बजरंगबली के सामने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1740201

MP chunav 2023: बागी होने से पहले ही BJP कार्यकर्ताओं को दिला दी कसम, बजरंगबली के सामने कही ये बात

 खंडवा लोकसभा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल की मौजूदगी में भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के दावेदारों को उनके कार्यकर्ताओं के सामने बजरंगबली की शपथ दिलाई गई. ताकि कोई पार्टी से बगावत न करें.

MP chunav 2023: बागी होने से पहले ही BJP कार्यकर्ताओं को दिला दी कसम, बजरंगबली के सामने कही ये बात

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्यप्रदेश में इस साल चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में गुटबाजी के असर से अब भारतीय जनता पार्टी भी अछूती नहीं रही है, इसलिए बजरंगबली का सहारा लिया गया है. इसके साथ ही बजरंगबली भी अब मध्य प्रदेश की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के रोल में आ गए हैं. जिसका ताजा उदाहरण खंडवा संसदीय क्षेत्र की भीकनगांव तहसील में देखने को मिला. जहां खंडवा लोकसभा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल की मौजूदगी में भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के दावेदारों को उनके कार्यकर्ताओं के सामने बजरंगबली की शपथ दिलाई गई.

बजरंग बली की शपथ दिलवाते हुए ये कहा गया कि टिकट किसी को भी मिले हमें कमल के फूल के लिए काम करना होगा और यदि गद्दारी की तो बजरंगबली कभी माफ नहीं करेंगे. हालांकि भीकनगांव तहसील खरगोन जिले में आती है लेकिन यह खंडवा संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है. इसलिए सांसद पर यह जिम्मेदारी है कि वह अपने संसदीय क्षेत्र में विधान सभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करें.

AAP Offer To Congress: आप ने कांग्रेस को दिया खुला ऑफर, मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव न लड़ने के लिए रखी ये शर्त

10 साल से यहां कोई विधायक नहीं
सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने खंडवा में कहा कि भीकनगांव में 10 साल से हमारा विधायक नहीं है. अब हमें सरकार बनाना है. इसलिए जीत जरूरी है. जीत तभी मिलेगी, जब सब एकजुट हो जाएंगे. सांसद ने कहा- शपथ दिलाने की नौबत इसलिए आई कि एकजुट हो जाएंगे तो कोई नहीं हरा सकता.

बता दें भीकनगांव में पिछले 10 साल से कांग्रेस का विधायक जीतते आ रहा है. सांसद की मौजूदगी में भाजपा से टिकट के दावेदारों नंदा ब्राह्मणे, धूल सिंह डावर, गुलाब सिंह वास्कले, बहादुर वास्कले और संजय मोरे को जैतगांव हनुमान मंदिर में शपथ दिलाई गई. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक कार्यकर्ता भी मौजूद थे. सभी लोगों ने शपथ ली है कि टिकट किसी को भी मिले हम सब पूरी निष्ठा के साथ भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करेंगे.

Trending news