चुनाव से पहले MP में बीजेपी MLA की पोस्ट से सियासी हलचल, 'तो मैं धोखा खाना ही पसंद करूंगा'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1882673

चुनाव से पहले MP में बीजेपी MLA की पोस्ट से सियासी हलचल, 'तो मैं धोखा खाना ही पसंद करूंगा'

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश के चुनावी समर से पहले बीजेपी विधायक की सोशल मीडिया पोस्ट से फिर सियासी हलचल शुरू हो गई है. विधायक ने पोस्ट में बड़ी बात लिखी है. 

बीजेपी विधायक की इमोशनल पोस्ट

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश के चुनावी समर में सियासी हलचल तेज हो रही है, एक तरफ नेताओं के दलबदल का दौर जारी है तो दूसरी तरफ कुछ नेता अपनी ही पार्टियों से खफा नजर आ रहे हैं. बीजेपी के एक विधायक ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट डालकर हलचल मचा दी है, बता दें कि यह वही विधायक हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले अपनी जान को भी खतरा बताया था. 

उमाकांत शर्मा ने डाली इमोशनल पोस्ट 

विदिशा जिले की सिरोंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने फेसबुक पर इमोशनल पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने लिखा 'लक्ष्मीकांत जी शर्मा ने धोखा भी खाया और मौत भी वरण कर ली अब मेरा नंबर है, मैं मर जाऊंगा लेकिन धोखा किसी को नहीं दूंगा. धोखा देकर झूठ बोलकर मुझे मारने पर तुले हुए महानुभावों का भगवान भला करें.' 

उमाकांत शर्मा ने लिखा कि अगर मेरे अंत के भी अंत में सिर्फ दो ही चीजें बचें, धोखा देना और धोखा खाना तो यह मुझे मंजूर है. बता दें कि उमाकांत शर्मा व्यापमं घोटाले में आरोपी रहे पूर्व मंत्री लक्ष्मीकात शर्मा के भाई हैं, जो 2018 में पहली बार सिरोंज से विधायक चुने गए थे.  

हालांकि उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए किस पर निशाना साधा है, इस पर अभी खुलकर कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन विदिशा जिले के साथ-साथ प्रदेश की राजनीति में उनकी यह पोस्ट चर्चा में बन गई है. क्योंकि उमाकांत शर्मा इससे पहले भी कई मुद्दों पर अपनी नाराजगी जताते रहे हैं. 

सुर्खियों में रहते हैं उमाकांत शर्मा 

बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा सुर्खियों में रहते हैं, पिछले दिनों उन्होंने खुद की जान को खतरा बताया था, जबकि उनका साड़ी पहनकर डांस करने का वीडियो भी वायरल हुआ था, जबकि वह भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी मुखरता से बयान देने के कारण सुर्खियों में आए थे. 

ये भी पढ़ें: MP चुनाव के लिए कांग्रेस तैनात करने लगी सिपाही, जीतू पटवारी को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Trending news