Monthly Horoscope: दिसंबर में किसकी खुलेगी किस्मत, किसको मिलेगा प्रमोशन, पढ़िए सभी राशियों का मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: दिसंबर में किसकी खुलेगी किस्मत, किसको मिलेगा प्रमोशन, पढ़िए सभी राशियों का मासिक राशिफल

Monthly Horoscope: आज से दिसंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने ग्रह नक्षत्रों की स्थिति अनुकूल है, जिसका असर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. वहीं कुछ राशि वालों के लिए परेशानी भरा हो सकता है. ऐसे में आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल....

Monthly Horoscope: दिसंबर में किसकी खुलेगी किस्मत, किसको मिलेगा प्रमोशन, पढ़िए सभी राशियों का मासिक राशिफल

Monthly Horoscope December 2022: आज से साल के आखिरी महीने दिसंबर की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह नक्षत्रों का राशि परिवर्तन होने वाला है. जिसका असर कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ रहने वाला है. ऐेसे में आइए काशी के ज्योतिषाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना और क्या बरतनी होगी सावधानी.

मेष राशि का मासिक राशिफल- मेष राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना बहुत लकी रहने वाला है. इस महीने घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. युवा वर्ग को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिलेगा.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसबंर में मेष राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़ें मासिक राशिफल

वृष राशि का मासिक राशिफल- वृष राशि के जातकों को दिसंबर महीने में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नौकरी में तरक्की संभव है. कानूनी मामलों में उलझने से बचें.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: साल के आखिरी माह में वृष राशि वालों को होगा तगड़ा लाभ, जानिए दिसंबर का राशिफल

मिथुन राशि का मासिक राशिफल- मिथुन राशि के जातकों को दिसंबर महीने में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय में विस्तार के लिए समय शुभ है. कोई निर्णय सोच-समझकर लें. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय गलत साबित हो सकता है.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसंबर का महीना, जानिए आर्थिक राशिफल

कर्क राशि का मासिक राशिफल- मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है. फिजुलखर्ची से बचें. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस करें.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: साल के आखिरी महीने में कर्क राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए दिसंबर का राशिफल

सिंह राशि का मासिक राशिफल- सिंह राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना बहुत शानदार रहने वाला है. इस महीने अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. किसी तीसरे चलते जीवनसाथी से चल रही गलतफहमी दूर होगी.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसंबर में सिंह राशि वालों का होगा प्रमोशन, जानिए आर्थिक राशिफल

कन्या राशि का मासिक राशिफल- इस महीने आपको मनचाही सफलता मिलेगी. जॉब में प्रमोशन के चांस हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगी. भूमि या भवन खरीदने के योग हैं. सतर्क रहें इस महीने गुस्से में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसंबर में कन्या राशि वालों की होगी चांदी, जानिए राशिफल

तुला राशि का मासिक राशिफल- तुला राशि के जातकों का दिसंबर में भाग्य पूरा साथ देगा. इस समय शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. माह के अंत तक लव पार्टनर के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं. 

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Rashifal: दिसंबर में तुला राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए राशिफल

वृश्चिक राशि का मासिक राशिफल- इस महीने वृश्चिक राशि वाले कार्यों को लेकर विशेष सावधानी बरतें. कड़वी वाणी बोलने से बचें. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. इस महीने वृश्चिक राशि वालों को बहुत धैर्य रखने की आवश्यकता है.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसंबर में वृश्चिक राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आर्थिक राशिफल

धनु राशि का मासिक राशिफल- धनु राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना बहुत लकी रहने वाला है. इस महीने शुरू किए गए कार्यों में विशेष सफलता मिलेगी. इस समय संबंध और व्यवहार दोनों पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसंबर में धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, पढ़िए आर्थिक राशिफल
 

मकर राशि का मासिक राशिफल- मकर राशि के जातकों के लिए दिसंबर का महीना मिला-जुला रहने वाला है. रोमांटिक यात्रा संभव है. इस महीने आपका लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. इस माह वाणी पर संयम बरतने की आवश्यकता है.

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा दिसबंर का महीना? जानिए राशिफल

कुंभ राशि का मासिक राशिफलः दिसंबर महीने में कुभ राशि के जातकों का भाग्य पूरा साथ देगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस माह आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. माह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. 

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसंबर में कुंभ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, जानिए मासिक राशिफल

मीन राशि का मासिक राशिफलः मीन राशि के जातकों के लिए यह महीना शुभ रहने वाला है. इस माह किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. इस माह शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी

पूरा पढ़ने के लिए क्लिक करें- Monthly Horoscope: दिसंबर में मीन राशिवालों का होगा भाग्योदय, पढ़िए राशिफल

 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news