शादीशुदा बॉयफ्रेंड ने जबरन खिलाई गर्भ निरोधक दवा, युवती की हुई मौत, जानिए कैसे हुआ खुलासा
Advertisement

शादीशुदा बॉयफ्रेंड ने जबरन खिलाई गर्भ निरोधक दवा, युवती की हुई मौत, जानिए कैसे हुआ खुलासा

रायगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा बॉयफ्रेंड ने लिव-इन में अलग घर में रह रही अपनी प्रेमिका को जबरन गर्भनिरोधक दवाई खिला दी. जिससे युवकी तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गई. वहीं अब पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

शादीशुदा बॉयफ्रेंड ने जबरन खिलाई गर्भ निरोधक दवा, युवती की हुई मौत, जानिए कैसे हुआ खुलासा

श्रीपाल यादव/रायगढ़:  रायगढ़ से एक हैरान और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शादीशुदा युवक (Boyfriend) ने लिव इन में रह रही अपनी प्रेमिका को गर्भपात की दवा (contraceptive drug) खिला दी थी. जिसेक बाद युवती की तबीयत काफी बिगड़ गई और गंभीर हालत में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अब इस कृत्य के लिए युवक को जेल भेज दिया गया है.

दरअसल ये मामला रायगढ़ के चक्रधरनगर क्षेत्र का है. जहां अंबेडकर आवास मेडिकल के पास किराये के मकान में रहने वाली युवती की सिम्स में इलाज के दौरान 8 मार्च को संदिग्ध मौत हुई थी. जिसके बाद जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

आज भारत आएंगे नेपाल के प्रधानमंत्री 'प्रचंड', बाबा महाकाल के करेंगे दर्शन, इंदौर भी जाएंगे

इलाज के दौरान तोड़ा दम
पुलिस ने मृतिका की मौत के बाद परिजनों के बयान लिए थे. जिसमें परिजनों ने बताया कि युवक अविवाहित बताकर बेटी के साथ रिलेशनशिप में रहने लगा. वहीं जब दोनों के बीच संबंध बने तो युवक ने युवती को गर्भपात के लिए असुरक्षित तरीके से गर्भपात की दवाई खिलाई. जिसके बाद युवकी की तबीयत बिगड़ी और इलाज के दौरान ही युवती की मौत हो गई. 

युवक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपी दानिश खान  ने जानबूझकर गर्भपात के लिए अज्ञात दवा खिलाई थी, जिसके कारण ही युवती की मृत्यु हुई है. जिसके बाद 29 मई को आरोपी को गैर इदातन हत्या का केस दर्ज किया गया है. अब पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में ये भी पता चला है कि  युवक के पहले से विवाहित होने की जानकारी के बाद दोनों में लड़ाई होने लगी थी. 

Trending news